IPL 2024 Update: इस गेंदबाज की गेंद के सामने नहीं टिक पाए MS धोनी भी, रह गए हक्के-बक्के

Avatar photo

By

Sanjay

IPL 2024 Update: कहते हैं कि मेहनत करते रहो, क्योंकि किस्मत कब और कैसे बदल जाए कोई नहीं जानता। श्रीलंका के 17 साल के युवा गेंदबाज की किस्मत ने ऐसे ली करवट. घरेलू क्रिकेट में अपनी जगह तलाश रहे एक गेंदबाज की यॉर्कर गेंद ने उनके करियर को नई उड़ान दी है.

17 साल के इस गेंदबाज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर इतना लोकप्रिय हुआ कि एमएस धोनी भी उनके फैन हो गए. माही ने इस युवा गेंदबाज को श्रीलंका से भारत बुलाया है और अब वह चेन्नई सुपर किंग्स के नेट्स पर अपना जलवा दिखाएंगे.

दरअसल, श्रीलंका के इस 17 साल के युवा तेज गेंदबाज का नाम कुलादास मथुलन है। कुलाडास का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसमें उन्होंने अपने एक घातक यॉर्कर से बल्लेबाज को पस्त कर दिया.

कुला दास के हाथ से निकली गेंद इतनी जोरदार थी कि बल्लेबाज अपना संतुलन खो बैठा और जमीन पर गिर पड़ा. गेंद में काफी तेजी थी और गेंद बल्लेबाज को छकाते हुए मिडिल स्टंप की ओर उड़ गई.

कूलाडास की यह गेंद खुद एमएस धोनी को भी पसंद आई। यही कारण है कि धोनी ने उन्हें श्रीलंका से भारत बुलाया है और अब वह चेन्नई सुपर किंग्स टीम में नेट गेंदबाज के रूप में अपनी प्रतिभा दिखाएंगे।

कुला दास की खास बात ये है कि उनका एक्शन बिल्कुल लसिथ मलिंगा जैसा है. इसके साथ ही जिस गेंद का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वह वही गेंद है जिसे मलिंगा अपने करियर के दौरान फेंकते थे.

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App