IPL 2024: ऋषभ पंत को लेकर आया बड़ा अपडेट सामने, क्या खेल पाएंगे दिल्ली कैपिटल्स में, जानें

Avatar photo

By

Sanjay

IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 सीजन से ठीक पहले दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) और फैंस के लिए एक बड़ी खबर आ रही है। टीम के कप्तान ऋषभ पंत आईपीएल 2024 खेलने के लिए तैयार हैं. पंत को फिटनेस सर्टिफिकेट भी मिल गया है.

दरअसल, हाल ही में खबर आई थी कि दिल्ली कैपिटल्स ने ऋषभ पंत को अपनी टीम में भी नहीं रखा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पंत को एनसीए से फिटनेस क्लीयरेंस नहीं मिला। दिल्ली ने पंत की फिटनेस रिपोर्ट मांगी थी, लेकिन टीम मैनेजमेंट को बीसीसीआई की ओर से कोई जवाब नहीं मिला.

लेकिन अब सूत्रों ने आजतक को बताया है कि ऋषभ पंत को फिटनेस सर्टिफिकेट मिल गया है. ऐसे में वह आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी करते नजर आ सकते हैं. आपको बता दें कि आईपीएल 22 मार्च से शुरू होगा.

आपको बता दें कि ऋषभ पंत फिलहाल आईपीएल 2024 को लेकर कुछ शूटिंग में व्यस्त हैं. इसके बाद वह कुछ दिनों के लिए दिल्ली भी आ सकते हैं. आईपीएल 2024 सीजन में दिल्ली की टीम को अपना शुरुआती मैच विशाखापत्तनम में खेलना है. ऐसे में फिटनेस सर्टिफिकेट मिलने के बाद पंत अब विजाग पहुंचकर टीम से जुड़ेंगे.

आईपीएल में किस भूमिका में नजर आएंगे ऋषभ पंत? क्या वह टीम की कप्तानी करते नजर आएंगे या फिर एक खिलाड़ी के तौर पर खेलते नजर आएंगे? इन सवालों को लेकर जब आजतक ने दिल्ली कैपिटल्स फ्रेंचाइजी के अधिकारियों से संपर्क किया तो उनकी ओर से कोई आधिकारिक जवाब नहीं आया.

लेकिन सूत्रों ने बताया है कि दिल्ली फ्रेंचाइजी ऋषभ पंत के अंतरराष्ट्रीय करियर को ध्यान में रखते हुए उन पर कोई दबाव नहीं बनाएगी. पंत के विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर पर खेलने की संभावना नजर नहीं आ रही है.

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App