IPL 2024: रिंकू सिंह से भी धमाकेदार प्रदर्शन कर रहे आशुतोष शर्मा, इस सीजन पंजाब के लिए मचाया धमाल

Avatar photo

By

Priyanshu Meena

नई दिल्ली: आईपीएल 2023 में, रिंकू सिंह के अविश्वसनीय प्रदर्शन ने केकेआर को अंतिम ओवर में पांच छक्कों के साथ जीत दिलाई, जिससे वह रातोंरात स्टार बन गए। हालांकि, इस साल पंजाब किंग्स के आशुतोष शर्मा अपनी शानदार बल्लेबाजी से सुर्खियां बटोर रहे हैं.

रिंकू और आशुतोष दोनों अपनी-अपनी टीमों के लिए निचले क्रम पर बल्लेबाजी करते हैं, लेकिन इस साल के आईपीएल में आशुतोष ने रिंकू को पछाड़ दिया है। रिंकू ने केकेआर के लिए छह मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 27.67 की औसत और 162.74 की स्ट्राइक रेट से 83 रन बनाए हैं। दूसरी ओर, आशुतोष ने पंजाब किंग्स के लिए केवल चार मैच खेले हैं, लेकिन पहले ही 52 की शानदार औसत और 205.26 की स्ट्राइक रेट के साथ 156 रन बना चुके हैं।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

बड़ी बात यह है कि आशुतोष को आईपीएल नीलामी में मात्र 20 लाख रुपये में खरीदा गया था, जिससे वह सीजन की सबसे किफायती खरीददारों में से एक बन गए। उनके लगातार अच्छे प्रदर्शन के बावजूद, अन्य टीमों ने उन्हें खरीदने में बहुत कम दिलचस्पी दिखाई और केवल पंजाब किंग्स ने ही उन्हें उनके बेस प्राइज पर अपने साथ जोड़ा। हालांकि आशुतोष की व्यक्तिगत प्रतिभा से उनकी टीम को ज्यादा जीत नहीं मिली, लेकिन उनके प्रदर्शन ने फैंस और क्रिकेट एक्सपर्ट्स का ध्यान समान रूप से खींचा है।

हालाँकि पिछले सीज़न में रिंकू सिंह की जबरदस्त उपलब्धि ने उन्हें एक घरेलू नाम बना दिया था, लेकिन यह आशुतोष शर्मा हैं जो इस साल अपने धमाकेदार प्रदर्शन से धूम मचा रहे हैं। अपने जबरदस्त आँकड़ों और किफायती मूल्य टैग के साथ, आशुतोष इस आईपीएल सीज़न के असाधारण खिलाड़ियों में से एक बनकर उभरे हैं, जिन्होंने क्रिकेट जगत को अपनी प्रतिभा और क्षमता का प्रदर्शन किया है।

Priyanshu Meena के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App