IPL 2023: इन 2 मिस्ट्री गर्ल्स ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल, रसेल के छक्का लगाने के बाद दिया ऐसा रिएक्शन

By

Aniket Kumar Jha

सोमवार को खेले गए मुक़ाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने पंजाब किंग्स को हराते हुए 5 विकेट से मुक़ाबले में जीत दर्ज कर ली । एक तरफ जहाँ मुक़ाबले का रोमांच अपनी चरम सीमा पर था तो वहीँ दूसरी तरफ 2 मिस्ट्री गर्ल्स ने इस मैच में कुछ ऐसा किया जिससे इंटरनेट पर खलबली मच गई है । कोलकाता नाइट राइडर्स के विस्फोटक बल्लेबाज़ आंद्रे रसेल के छक्का लगाने के बाद इन्होंने कुछ अलग अंदाज़ में रिएक्ट किया । इनका यह रिएक्शन सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है । इनके रिएक्शन को देखने के बाद से लोग यह जानने के लिए उत्सुक हो गए हैं कि आख़िर ये 2 महिला फैंस हैं कौन ?

ये 2 मिस्ट्री गर्ल्स बनीं इंटरनेट सेंसेशन

दरअसल, कुछ ऐसा हुआ कि जब 19वें ओवर में कोलकाता की टीम बल्लेबाज़ी कर रही थी तब गेंदबाज़ सैम करन की गेंदों पर बल्लेबाज़ आंद्रे रसेल ने एक के बाद एक ताबड़तोड़ छक्के जड़ दिए, रसेल के शॉट पर रिएक्ट करते हुए स्टेडियम में मौजूद दोनों मिस्ट्री गर्ल्स खुशी से झूमने लगीं । इन दोनों की प्रतिक्रियाएं कैमरे में रिकॉर्ड हो गईं और अब इन दोनों महिला प्रशंसकों का यह रिएक्शन सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल होता हुआ दिखाई दे रहा है । इन दोनों के इस रिएक्शन ने लाखों लोगों का दिल लूट लिया ।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच खेला गया यह मुकाबला काफी दिलचस्प रहा जिसमें आख़िरी ओवर की आख़िरी गेंद पर कोलकाता की टीम ने बाज़ी मार ली । अच्छी बल्लेबाज़ी कर रहे आंद्रे रसेल आख़िरी ओवर की पांचवीं गेंद पर आउट हो गए थे जिसके बाद केकेआर के बाज़ीगर रिंकू सिंह ने अपनी अच्छी बल्लेबाज़ी के दम पर टीम को जीत दिला दी ।

Aniket Kumar Jha के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App