भारतीय टीम को लगने जा रहा तगड़ा झटका, चोट के चलते यह तूफानी खिलाड़ी होगा बाहर

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है, जिसके अब तक दो मुकाबले खेले जा चुके हैं। अभी तक भारतीय टीम इस सीरीज में 1-1- की बराबरी है। अभी सभी की नजरें तीसरे टेस्ट पर टिकी हुई हैं, जो राजकोट स्टेडियम में खेला जाना है।

आगामी तीन मैचों के लिए भारतीय टीम का सिलेक्शन भी होना है, जिसमें कुछ बड़े बदलाव देखने को मिल सकता है। भारतीय टीम को एक करारा झटका भी लगने की उम्मीद लगाई जा रही है। तूफानी खिलाड़ी चोट के चलते टीम से बाहर हो सकते हैं, जो रोहित एंड कंपनी के लिए किसी बड़ी झटके से कम नहीं होगा।

आप सोच रहे होंगे कि ऐसा कौन सा खिलाड़ी है जो चोट के चलते टीम से बाहर जो जाएगा, जिसे जानने के लिए आप हमारा आर्टिकल ध्यान से नीचे तक पढ़ लें।

यह तूफानी खिलाड़ी होगा बाहर

भारत की तरफ से चौके-छक्के जड़कर विपक्षियों की नींद उड़ाने वाले श्रेयस अयर के चोटिल होने की खबर सामने आई है, जिसके चलते उन्हें टीम से बाहर कर दिया जा सकता है। अगर उन्हें टीम से बाहर किया गया तो फिर किसी खिलाड़ी को बल्ले से कमाल दिखाने मौका मिलेगा यह देखने को होगा।

वैसे अभी श्रेयस अय्यर खेलेंगे या नहीं, इस पर आधिकारिक रूप से कुछ नहीं कहा गया है। केवल मीडिया में चोटिल होने की खबरें चल रही है। अगर श्रेयस अय्यर को चोट के चलते टीम से बाहर किया गया तो उनकी जगह किसे मौका मिलेगा, जो एक बड़ा सवाल बना हुआ है।

कई क्रिकेटरों ने रणजी ट्रॉफी में शतक ठोककर उनकी जगह पर खेलने का दावा ठोक दिया है। इसमें चेतेश्वर पुजारा, पृथ्वी शॉ से लेकर देवदत्त पडिक्कल तक का नाम शामिल है।

पृथ्वी शॉ ने मचाया गर्दा

तूफानी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने धाकड़ प्रदर्शन करते हुए 159 रन की धमाकेदार पारी खेली है। इसके साथ ही उन्होंने यह साबित कर दिया कि वे अंतर्राष्ट्रीय टीम में खेलने के लिए फिट ही नहीं बल्कि अच्छी फॉर्म में भी हैं। उनके अलावा भूपेन ललवानी ने शतक ठोकते हुए 102 रन की पारी खेलकर दावेदारी ठोक दी है। अब ऐसे में भारतीय टीम के चयनकर्ताओं के लिए मश्किल होगा कि श्रेयस अय्यर के स्थान पर किसे चुना जाएगा

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App