बाइक से भी कम कीमत ! Skoda की ये दमदार कार मिल रही है सिर्फ 1.20 लाख में लाएं घर

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Skoda Fabia 1.2 MPI Classic: अगर अभी आप स्पोर्ट्स बाइक सेगमेंट में एक अच्छी बाइक खरीदना चाहते हैं तो वह आपको 1,00,000 से ऊपर आराम से पड़ती है। लेकिन आज इस रिपोर्ट में हम आपको एक ऐसी गाड़ी(Skoda Fabia) के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपको मात्र 1.20 लाख रुपए में मिल जाएगी। यह हैचबैक गाड़ी दिखने में तो काफी बढ़िया है। आइए जानते हैं इसमें क्या फीचर्स मिलते हैं तथा इसको 1.20 लाख में किस प्रकार खरीदें।

Skoda Fabia 1.2 MPI गाड़ी आती है इन दमदार फीचर्स के साथ

Skoda Fabia 1.2 MPI गाड़ी आने वाले फीचर्स की बात करें तो सबसे पहले इसमें आपको 1198 सीसी का 3 सिलेंडर वाला इंजन मिल जाता है जो 108 NM का टॉर्क तथा 70 bhp की पावर जेनरेट करता है। यह एक 5 सीटर कार है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। इस हैचबैक में आप एक बार में 45 लीटर तक फ्यूल डलवा सकते हैं।

इस गाड़ी में आपको बहुत सारे कंफर्ट के फीचर्स मिल जाते हैं जिसमें पावर स्टीयरिंग, एयर कंडीशनर, हीटर, एडजेस्टेबल स्टीयरिंग, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, रिमोट ट्रंक ओपनर, रिमोट फ्यूल लीड ओपनर, लो फ्यूल लाइट वार्निंग, वैनिटी मिरर तथा कप होल्डर्स जैसे फीचर्स शामिल है।

वही गाड़ी के अंदर बहुत सारे सुरक्षा के फीचर्स भी जोड़े गए हैं जिसमें सेंट्रल लॉकिंग, पावर डोर लॉक्स, ड्राइवर एयरबैग, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, रियर सीट बेल्ट के साथ सीट बेल्ट वार्निंग, फ्रंट इंपैक्ट बीम्स, क्रैश सेंसर और इंजन चेक वार्निंग जैसे फीचर शामिल है।

 

Skoda Fabia 1.2 MPI गाड़ी को मात्र 1.20 लाख में लाएं घर

अगर अभी आप इस गाड़ी को लेना चाहते हैं तो इसके लिए आपको सबसे पहले cardekho.com की वेबसाइट की यूज्ड क्षेत्र में चले जाना है। यहां पर आपको यह गाड़ी लिस्ट में 1.20 लाख में मिल जाएगी। यहां पर इसके ओनर ने इस गाड़ी को अभी तक 50,000 किलोमीटर तक चलाया है तथा यह गाड़ी अभी बिल्कुल स्क्रैचलैस है और इस में किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं है।

आपकी जानकारी के लिए यह भी बताते चलें कि अभी स्कोडा कंपनी ने इस गाड़ी के प्रोडक्शन को डिस्कंटीन्यू कर दिया है और अगर इसकी लास्ट एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह तकरीबन 4.43 लख रुपए थी।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App