बजट की मत करो चिंता ! 5 लाख से भी कम में Renault की ये दमदार SUV काट रही है बवाल

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Renault Duster 85PS Diesel RxL: अगर आपका भी बजट है 5 लाख से भी कम और ढूंढ रहे हैं एक अच्छी SUV गाड़ी तो आपको एक नज़र रेनो की इस (Duster 85PS Diesel) गाड़ी पर डाल लेनी चाहिए। इस शानदार लुक और दमदार परफॉर्मेंस वाली गाड़ी में आपको बहुत सारे फीचर्स मिल जाते हैं। साथ ही अच्छी बात यह है कि अभी यह आपको मात्र 4.27 लाख़ रुपए के बजट में मिल जाएगी, आईए जानते इसमें आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको लेने की पूरी प्रक्रिया।

Renault Duster 85PS Diesel गाड़ी के अंदर मिल जाते हैं ये सभी फीचर्स

अगर हम Renault Duster 85PS Diesel गाड़ी के अंदर मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें सबसे पहले आपको 1461 सीसी का 4 सिलेंडर वाला दमदार इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 200 NM का अधिकतम टॉर्क तथा 83.8 bhp की पावर जेनरेट करता है। यह 5 सीटर कार मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। इस एसयूवी में आप एक बार में 50 लीटर तक फ्यूल डलवा सकते हैं। इस SUV से मिलने वाले माइलेज की बात करें तो इससे आपको आराम से 20.45 Kmpl का शानदार माइलेज भी देखने के लिए मिल जाता है।

गाड़ी में लगभग जरूरत के सभी कंफर्टेबल फीचर्स दिए गए हैं जिसमें पावर स्टीयरिंग, एयर कंडीशनर, हीटर, पावर विंडो, लो फ्यूल वार्निंग लाईट, ट्रंक लाइट, रियर रीडिंग लैंप, रियर सीट हेड्रेस्ट, कप होल्डर तथा की लैस जैसे फीचर्स शामिल है।

वही गाड़ी में आने वाले सुरक्षा फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सेंट्रल लॉकिंग, पावर डोर लॉक, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स के साथ ही पैसेंजर साइड रियर व्यू मिरर, सीट बेल्ट वार्निंग, डोर अजार वार्निंग, एडजेस्टेबल सीट्स, इंजन इमोबिलाइजर तथा एंटी थेफ्ट डिवाइस का फीचर देखने के लिए मिल जाता है।

Renault Duster 85PS Diesel गाड़ी इस प्रकार मिल रही है 5 लाख़ से भी कम बजट में

आपकी जानकारी के लिए बता दें रेनो कंपनी ने अपनी इस एसयूवी(Renault Duster 85PS Diesel) का प्रोडक्शन अभी बंद कर दिया है। वर्ष 2015 में इसकी लास्ट रिकॉर्डेड एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह लगभग 10.10 लाख थी लेकिन अभी आपको यह गाड़ी cardekho.com की यूज्ड कैटेगरी वाले क्षेत्र में मात्र 4.27 लाख़ रुपए में लिस्ट मिल जाएगी। जहां पर इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक इस गाड़ी को 79,104 किलोमीटर तक चलाया है और गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या या स्क्रैच नहीं है।

अधिक जानकारी के लिए आप cardekho.com की ही वेबसाइट पर जाकर अपना नाम और मोबाइल नंबर दर्ज करा कर सीधा सेलर से संपर्क करके अपनी डील पक्की कर सकते हैं और अपने लिए एक नई SUV गाड़ी को काफी आसानी से खरीद सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App