Indian Premier League: IPL से पहले धोनी को लगा करारा झटका, यह तूफानी खिलाड़ी टीम से बाहर

Avatar photo

By

Vipin Kumar

Indian Premier League: इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) की शुरुआत 22 मार्च से होने जा रही है, जिसका पहला मैच पिछले सीजन में विजेता रही चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेजर्स के बीच खेला जाना है। यह मैच काफी रोमांचकारी होने की उम्मीद है, जिसके लिए दोनों टीमें एड़ी से चोटी तक जोर लगाएंगी।

आईपीएल से पहले चेन्नई सुपर किंग्स को एक बड़ा झटका लगा है। टीम का तूफानी खिलाड़ी के खेलने पर अब संकट के बादल छा गए हैं। चेन्नई सुपर किंग्स के एक्सप्रेस गेंदबाज मुस्ताफिजुर रहमान चोटिल हो गए हैं। अब उनके खेलना आईपीएल में संभव नहीं माना जा रहा है। वैसे अभी आधिकारिक रूप से तो उन्हें बाहर नहीं किया गया है, लेकिन मैदान से उन्हें स्टेचर पर डालकर बाहर ले जाया गया है।

श्रीलंका के खिलाफ घायल हुए रहमान

श्रीलंका के खिलाफ मुस्ताफिजुर रहमान को श्रीलंका के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में गेंदबाजी के दौरान भयंकर चोट गई है, जिससे कुछ देर के लिए खेल रुक गया। हालात इतनी खराब हो गई कि उन्हें स्टेचर पर लेटाकर मैदान से बाहर ले जाया गया है।

चोट इतनी तेज लगी की अपना आखिरी ओवर भी पूरा नहीं फेंक सके। यह चेन्नई सुपर किंग्स के लिए किसी बड़े झटके से कम नहीं होगा। मुस्ताफिजुर के अलावा जकेर अली को स्ट्रेचर पर मैदान से बाहर गए। अली श्रीलंका की पारी के 50वें ओवर में बुरी तरह से घायल हो गए।

मथीशा पथिराना और डेवोन कॉनवे पहले से ही चोटिल चल रही है। अब मुस्ताफिजुर की चोट से चेन्नई सुपर किंग्स की चिंता और भी बढ़ गई है। 22 मार्च के मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को किसी गेंदबाज के लिए मौका देना होगा।

चेन्नई सुपर किंग्स ने जीते सबसे ज्यादा खिताब

आईपीएल के इतिहास में अभी तक 16 सीजन खेले गए हैं, जिसमें सबसे ज्यादा बार खिताब जीतने का रिकॉर्ड चेन्नई सुपर किंग्स के नाम है। अभी तक चेन्नई सुपर किंग्स ने महेंद्र सिंह धोनी के नेतृत्व में 6 खिताब अपने नाम कर लिए हैं।

धोनी का यह आईपीएल सीजन आखिरी हो सकता है, जिसे जीतने पर माही की हर हाल में नजर होगी। चेन्नई सुपर किंग्स का पहला मैच 22 मार्च से खेला जाना है, जिसकी तैयारी बड़े स्तर पर चल रही हैं।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App