IND Vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ कब तक होगी विराट की वापसी? स्टार खिलाड़ी से जुड़ा बड़ा अपडेट आया सामने

Avatar photo

By

Priyanshu Meena

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड के बीच चल रही टेस्ट सीरीज के बाकी मैचों में विराट कोहली की उपलब्धता को लेकर अनिश्चितता बनी हुई है. क्रिकबज की एक रिपोर्ट में इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी तीन टेस्ट मैचों में कोहली की भागीदारी पर सवाल उठाए गए हैं, जिसमें कहा गया है कि स्टार बल्लेबाज फिलहाल देश से बाहर हैं। कोहली ने निजी कारणों से सीरीज के पहले दो मैचों से नाम वापस ले लिया था।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने 22 जनवरी को एक प्रेस जानकारी जारी की थी, जिसमें कहा गया था कि विराट कोहली ने व्यक्तिगत कारणों का हवाला देते हुए इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों से हटने का अनुरोध किया था। इस जानकारी में देश का प्रतिनिधित्व करने के लिए कोहली की प्रतिबद्धता पर जोर दिया गया लेकिन यह भी कहा गया कि कुछ व्यक्तिगत परिस्थितियाँ उनकी उपस्थिति और समग्र प्रदर्शन को प्रभावित कर सकती हैं। बीसीसीआई ने उनके फैसले का सम्मान किया और टीम मैनेजमेंट ने कोहली को समर्थन दिया।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

हालिया रिलीज में, बीसीसीआई ने कोहली के फैसले के प्रति अपना सम्मान दोहराया और टेस्ट सीरीज में सराहनीय प्रदर्शन करने के लिए टीम के बाकी सदस्यों पर अपने विश्वास पर जोर दिया। बोर्ड ने मीडिया और फैंस से अनुरोध किया कि वे इस दौरान कोहली की गोपनीयता का सम्मान करें और उनके व्यक्तिगत कारणों की प्रकृति पर अटकलें लगाने से दूर रहे।

क्रिकबज की रिपोर्ट में कोहली की अनुपस्थिति या भारत के बाहर उनके स्थान का कारण नहीं बताया गया है, लेकिन संकेत दिया गया है कि देश से उनकी वर्तमान अनुपस्थिति इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी तीन टेस्ट मैचों के लिए उनकी उपलब्धता के बारे में अनिश्चितता पैदा करती है। जैसे-जैसे स्थिति आगे बढ़ेगी होगी, फैंस और क्रिकेट प्रेमियों को सीरीज के शेष मैचों में विराट कोहली की भागीदारी पर और अपडेट का इंतजार रहेगा।

Priyanshu Meena के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App