IND vs ENG: राजकोट टेस्ट में हुई इस धुरंधर की वापसी, अब अंग्रेजों की खैर नहीं

Avatar photo

By

Priyanshu Meena

नई दिल्ली: ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन राजकोट में इंग्लैंड के खिलाफ चल रहे तीसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम में फिर से शामिल होने के लिए तैयार हैं। दूसरे दिन के खेल के बाद पारिवारिक आपात स्थिति के कारण उन्हें टीम छोड़नी पड़ी, लेकिन खेल फिर से शुरू करने के लिए चौथे दिन दोपहर के भोजन तक राजकोट पहुंचने की उम्मीद है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने उनकी वापसी की पुष्टि करते हुए बताया कि अश्विन मैच में बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों के लिए उपलब्ध रहेंगे।

अश्विन की वापसी भारत के लिए एक सकारात्मक विकास है क्योंकि वे महत्वपूर्ण टेस्ट मैच में अपनी टीम को मजबूत करना चाहते हैं। व्यक्तिगत कारणों से उनके चेन्नई जाने के बाद उनकी अनुपस्थिति महसूस की गई, रिपोर्टों से पता चला कि उनकी माँ अस्वस्थ थीं। हालाँकि, अश्विन की जल्द ही वापसी के साथ, टीम प्रबंधन और प्रशंसक मौजूदा टेस्ट मैच में उनके योगदान को लेकर आशावादी हैं।

बीसीसीआई ने एक बयान जारी कर अश्विन की वापसी पर खुशी व्यक्त की, जिसमें उनकी अनुपस्थिति के दौरान टीम, प्रबंधन, मीडिया और प्रशंसकों द्वारा दिखाई गई समझ और समर्थन पर प्रकाश डाला गया। उन्होंने प्राथमिकता के रूप में परिवार के महत्व पर भी जोर दिया और इस चुनौतीपूर्ण समय के दौरान अश्विन और उनके परिवार के लिए गोपनीयता का अनुरोध किया।

अश्विन की वापसी से भारत की गेंदबाजी और बल्लेबाजी लाइनअप में गहराई आ गई है, जिससे मैच में उनकी संभावनाएं बढ़ गई हैं। उनकी वापसी का फैंस और टीम साथियों को समान रूप से बेसब्री से इंतजार रहेगा, क्योंकि भारत इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में अपना दबदबा बनाए रखना चाहता है। इस चुनौतीपूर्ण समय के दौरान अश्विन और उनके परिवार के लिए गोपनीयता का अनुरोध करते हुए, मैनेजमेंट उत्सुकता से मैदान पर उनकी वापसी की उम्मीद कर रहा है, जो चल रहे टेस्ट मैच में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका फिर से शुरू करने के लिए तैयार है।

Priyanshu Meena के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App