IND Vs ENG: “डॉन ब्रैडमैन भी…” पूर्व भारतीय बल्लेबाज ने तूफानी दोहरे शतक के बाद Yashasvi की तारीफ में पढ़े कसीदे

Avatar photo

By

Priyanshu Meena

नई दिल्ली: Vizag में भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरे टेस्ट मैच में यशस्वी जयसवाल ने शानदार प्रदर्शन करते हुए दोहरा शतक जड़ा। पूर्व भारतीय बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर यशस्वी की जमकर तारीफ की और उनकी तुलना महान सर डॉन ब्रैडमैन से की।

आकाश चोपड़ा ने यशस्वी जयसवाल की शानदार पारी की सराहना करते हुए उनकी असाधारण बैटिंग की सराहना की। चोपड़ा ने इस बात पर प्रकाश डाला कि यशस्वी की पारी शानदार रही, खासकर जेम्स एंडरसन जैसे विपक्षी टीम के एकमात्र तेज गेंदबाज के खिलाफ, जिनका यशस्वी ने उनकी गेंदों को छोड़ कर सम्मान किया।

चोपड़ा के मुताबिक, यशस्वी को जो चीज खास बनाती है, वह है लगातार अर्धशतकों को शतकों में बदलने की उनकी क्षमता। चोपड़ा ने आगे कहा कि, वर्तमान में, यशस्वी जयसवाल अर्द्धशतक को शतक में बदलने के मामले में डॉन ब्रैडमैन से भी ऊपर हैं।

चोपड़ा ने इस बात पर जोर दिया कि मैच में यशस्वी का प्रदर्शन असाधारण था, यह देखते हुए कि कोई भी अन्य भारतीय बल्लेबाज अपनी पारी को महत्वपूर्ण स्कोर में बदलने में कामयाब नहीं हुआ। यशस्वी ने अपने असाधारण प्रदर्शन से दिखाया कि वास्तविक भारतीय पिच पर स्पिन को कैसे खेला जाता है।

चोपड़ा ने गेंदबाजों का सामना करने में यशस्वी की निडरता पर प्रकाश डालते हुए निष्कर्ष निकाला। उन्होंने गेंद को आगे आने देने, बड़े शॉट खेलने और गेंद को हवा में मारने में संकोच न करने के लिए यशस्वी की सराहना की। यशस्वी ने पिच पर अपना दबदबा और कौशल दिखाते हुए छक्के के साथ अपना शतक पूरा किया।

Priyanshu Meena के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App