धाकड़ SUV महिंद्रा थार,सिर्फ 2 लाख में ले जाइये घर

By

Daily Story

Mahindra Thar: महिंद्रा भारत की एक मशहूर कार निर्माता कंपनी है जो मुख्य रूप से अपनी एसयूवी के लिए जानी जाती है। बच्चों से लेकर बूढ़ों और युवाओं तक हर कोई महिंद्रा की कारों का दीवाना है। ऐसा ही एक नाम है महिंद्रा थार, जो न सिर्फ एक बेहतरीन ऑफ-रोड एसयूवी है बल्कि एक लाइफस्टाइल वाहन के तौर पर भी भारतीय बाजार में आती है।

Mahindra Thar Price In India

भारतीय बाजार में महिंद्रा थार की दिल्ली एक्स-शोरूम कीमत 10.98 लाख रुपये से 16.94 लाख रुपये तक है। भारतीय बाजार में यह दो वेरिएंट और छह रंगों में उपलब्ध है।

Mahindra Thar EMI Plan

आप महज 2 लाख रुपये जमा करके महिंद्रा थार को घर ले जा सकते हैं। इसके बाद आपको 12% की ब्याज दर पर अगले 5 साल तक हर महीने 22,570 रुपये की emi चुकानी होगी।

Mahindra Thar

Note: कृपया ध्यान दें कि emi plan शहर और डीलर के अनुसार भिन्न हो सकती है। हमारा सुझाव है कि आप अधिक जानकारी के लिए अपने नजदीकी डीलर से संपर्क करें।

Mahindra Thar Engine

इस एसयूवी को पावर देने के लिए तीन इंजन विकल्पों का उपयोग किया जाता है। 2.0 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन 152 bhp और 320 nm टॉर्क के साथ। इसके अलावा, दो 2.2-लीटर डीजल इंजन 130 bhp और 300 nm टॉर्क पैदा करते हैं। दोनों इंजन 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आते हैं। इसके अलावा इसमें 4×4 ड्राइविंग की सुविधा मिलती है।

1.5-लीटर डीजल इंजन के साथ रियर-व्हील ड्राइव भी होगा। यह इंजन 118 bhp और 300 nm टॉर्क पैदा करता है और विशेष रूप से 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से लैस है।

Mahindra Thar Features And Safety

फीचर्स में 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और एंड्रॉइड ऑटो के साथ ऐप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी शामिल है। अन्य सुविधाओं में क्रूज़ कंट्रोल, हैलोजन हेडलाइट्स के साथ एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट्स और मैनुअल एयर कंडीशनिंग और स्टीयरिंग व्हील कंट्रोल शामिल हैं।

सुरक्षा सुविधाओं के मामले में, इसमें डुअल फ्रंट एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस, हिल डिसेंट कंट्रोल, ट्रैक्शन कंट्रोल, रियर पार्किंग सेंसर शामिल हैं।

Daily Story के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App