IND vs ENG: बेन स्टोक्स ने मैदान पर दिखाई गजब की फुर्ती, 22 मीटर पीछे दौड़कर पकड़ा लाजवाब कैच, देखे VIDEO

Avatar photo

By

Priyanshu Meena

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड के बीच विशाखापट्नम में चल रहे टेस्ट में बेन स्टोक्स के एक शानदार कैच ने श्रेयस अय्यर समेत सभी को हैरान कर दिया। स्टोक्स के अविश्वसनीय कैच ने अय्यर की पारी को 29 के स्कोर पर समाप्त कर दिया, और वे एक बार फिर अच्छी शुरुआत को बड़े स्कोर में बदलने में असफल रहे। श्रेयस अय्यर के संघर्ष से टीम इंडिया में उनकी जगह को लेकर चिंताएं बढ़ गई हैं और उन पर अगले टेस्ट में बाहर होने का खतरा मंडरा सकता है।

यह यादगार कैच 28वें ओवर में हुआ जब अय्यर ने टॉम हार्टले के खिलाफ सामने आकर बड़ा शॉट लगाने का प्रयास किया। लॉन्ग-ऑन और लॉन्ग-ऑफ दोनों फील्डरों के मौजूद होने के बावजूद, श्रेयस अय्यर ने मिड-ऑफ पर निशाना साधा। हालांकि शॉट मिस करने के कारण गेंद हवा में लटक गई. स्टोक्स ने 22 मीटर की शानदार दूरी तय करके मिड-ऑफ के पीछे दौड़ते हुए शानदार कैच लपका, जिससे अंपायर और इंग्लैंड के खिलाड़ियों सहित सभी लोग हैरान रह गए।

https://twitter.com/ProfKohli18/status/1754017468891427234

ओवरऑल मैच की बात करें तो तीसरे दिन की शुरुआत भारत के लिए अच्छी नहीं रही। जेम्स एंडरसन ने पहले आधे घंटे के भीतर रोहित शर्मा (13) और यशस्वी जयसवाल (17) को आउट किया। श्रेयस अय्यर और शुभमन गिल के बीच साझेदारी ने कुछ इंग्लैंड के गेंदबाजों को परेशान किया, लेकिन टॉम हार्टले ने इसे तोड़ दिया। भारत को अतिरिक्त झटके लगे जब रेहान अहमद ने रजत पाटीदार (9) को आउट किया। इस रिपोर्ट के समय तक, इंग्लैंड ने चार विकेट ले लिए थे और भारत को पहले सेशन में 100 रन से कम पर रोक दिया था, जो कि इंग्लैंड के दबदबे वाला सत्र था।

Priyanshu Meena के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App