Hero Splendor की ऐसी कीमत जो दे सकती है आपको झटका, एक बार जरूर पढ़ें खबर

Avatar photo

By

Saurav Kumar


Hero Splendor Plus: कम्युटर बाइक सेगमेंट में मौजूद बाइक हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus), अपने बेहतरीन परफॉरमेंस के लिए पसंद की जाती है। यह कंपनी की बेस्ट सेलिंग बाइक है। जिसका निर्माण काफी मजबूत प्लेटफॉर्म पर किया गया है। कंपनी ने इसमें ज्यादा माईलेज उपलब्ध कराया है और इसमें आधुनिक फीचर्स को इनस्टॉल किया है।

Hero Splendor Plus इंजन डिटेल्स

इव बाइक में आपको 97.2 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन मिलता है। जो 8.02 ps का अधिकतम पावर और 8.05 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। इसके इंजन के साथ आपको 4-स्पीड गियरबॉक्स मिलता है। इसके ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो कंपनी इसके फ्रंट और रियर दोनों व्हील में ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन ऑफर करती है। वहीं इसमें 80 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज उपलब्ध कराती है।

Hero Splendor Plus कीमत

अगर आप बाजार से इस बाइक को खरीदने जाएंगे। तो आपको 80 हजार रुपये तक खर्च करने होंगे। हालांकि अगर आप चाहें तो इसे बिना इतने रुपये खर्च किए भी खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि सेकेंड हैंड टू व्हीलर का ऑनलाइन व्यपार करने वाली वेबसाइट इस बाइक के पुराने मॉडल पर जबरदस्त डील उपलब्ध करा रही है।

Hero Splendor Plus बेस्ट डील

पुरानी टू व्हीलर का व्यपार करने वाली वेबसाइट Bikedekho पर हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) के 2014 मॉडल की सेल हो रही है। यह बाइक जबरदस्त कंडीशन में आती है और 81,000 किलोमीटर तक चली हुई है। इस बाइक के लिए यहाँ पर 30,000 रुपये की मांग की गई है।

Bikedekho वेबसाइट से ही आप हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक के 2017 मॉडल को खरीद सकते हैं। इस बाइक का कंडीशन बेहतरीन है और इसे 31,000 किलोमीटर तक चलाया गया है। आप इस फर्स्ट ओनर बाइक को 40,000 रुपये की कीमत पर अपने घर ले जा सकते हैं। आपको यहाँ पर इसके कई अन्य मॉडल भी देखने को मिल जाएंगे।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App