ऋषभ पंत पर आई खुशखबरी! IPL में इस टीम में मचाएंगे धमाल, जानें अपडेट

Avatar photo

By

Vipin Kumar


नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों इंग्लैंड के साथ टेस्ट सीरीज का तीसरा मुकाबला खेल रही है। तीसरे मैच में रोहित एंड कंपनी की स्थिति काफी मजबूत मानी जा रही है, जिस मुकाबले पर सबकी नजरें टिकी हुई हैं। आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप से पहले यह आखिरी सीरीज खेली जा रही है, जिसके बाद अब आईपीएल का 17वां सीजन खेला जाना है।

दूसरी तरफ से आईपीएल में भारतीय टीम के तूफानी खिलाड़ी ऋषभ पंत दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से खेलेंगे या नहीं, यह बड़ा सवाल बना हुआ है। दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से कप्तान के रूप में खेलने वाले ऋषभ इन दिनों चोटिल चल रहे हैं, जिनकी वापसी का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है। अब क्या वे अगला आईपीएल खेलेंगे या नहीं, आधिकारिक रूप से कुछ नहीं कहा गया है।

IPL में ऋषभ पंत खेलेंगे या नहीं

सड़क एक्सीडेंट के बाद से लगातार घायल चल रहे ऋषभ पंत काफी दिनों से टीम से बाहर हैं। अब उनकी वापसी को लेकर तरह-तरह की बातें की जा रही हैं जो हर किसी के लिए किसी बड़े झटके की तरह है। अब चर्चा है कि क्या वे आईपीएल के अगले यानी 17वें सीजन में खेलेंगे या नहीं।

वैसे ऋषभ पंत आईपीएल ऑक्शन 2024 में दिल्ली कैपिटल्स की टेबल पर बैठे थे, लेकिन अभी उनका खेलना तय नहीं है। अगर वे जब तक फिट नहीं हुए तो फिर दिल्ली के लिए किसी बड़ी मुसीबत की तरह साबित होगा।

ऋषभ पंत विस्फोटक बल्लेबाजों में गिने जाते हैं जो विकेटकीपिंग कर फैंस का दिल जीत लेते हैं। मैच का रुख अकेले ही मोड़ने का दम रखते हैं, जो बल्लेबाजी में बड़ा करिश्मा करने का दम रखते हैं। इसलिए आईपीएल में उनके खेलने पर आधिकारिक रूप से कुछ नहीं कहा गया है।

इस तारीख से शुरू हो सकता है आईपीएल

आईपीएल के 17वें सीजन पर सबकी नजरें टिकी हुई हैं। सेशन की शुरुआत कितनी तारीख से होगी, आधिकारिक तौर पर यह तय तो नहीं किया गया है, लेकिन मीडिया की खबरों के अनुसार, 22 मार्च की चर्चा चल रही है।

आईपीएल में इस बार काफी कुछ बदला हुआ नजर आएगा, क्योंकि मुंबई इंडियंस ने भी चौंकाने वाला फैसला लेते हुए रोहित शर्मा को कप्तानी से हटा दिया था। उनके स्थान पर हार्दिक पांड्या को कप्तान चुना गया, जिस फैसले की फैंस के बीच काफी आलोचना भी हुई थी।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App