इस पूर्व क्रिकेटर की मदद कर गौतम गंभीर ने पेश की इंसानियत की मिसाल, ब्रेन सर्जरी का करवाया इलाज़

By

Aniket Kumar Jha

भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज़ और लखनऊ सुपर जायंट्स के मौजूदा मेंटर गौतम गंभीर आम तौर पर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं । आईपीएल के मुकाबलों में वह पूरी तरह से शामिल होते हैं और अपनी टीम का हौसला बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ते । गंभीर स्वभाव से भले ही बेहद आक्रामक नज़र आते हों लेकिन उनकी उदारता किसी से छुपी नहीं है । कई बार उन्हें शहीदों के परिवार वालों की मदद करते हुए देखा गया है । कोरोना काल में भी वह ज़रूरतमंदों की सहायता करते हुए नज़र आए थे । उनकी तरफ से कुछ ऐसी ही दरियादिली एक बार फिर से देखने को मिल रही है ।

ब्रेन हैमरेज के इलाज़ के लिए की मदद

दरसल, पूर्व क्रिकेटर राहुल शर्मा ने अपनी सास के इलाज़ के लिए गौतम गंभीर से मदद मांगी थी । उनकी सास गंभीर रूप से ब्रेन हैमरेज से पीड़ित थीं और उनका इलाज़ होना बहुत ज़रूरी था । लेकिन, अच्छा डॉक्टर ना मिल पाने की वजह से उनकी सास का ब्रेन हैमरेज का इलाज़ नहीं हो पा रहा था । ऐसे में गौतम गंभीर ने उनकी मदद की और अपने निजी सहायक गौरव अरोड़ा के माध्यम से सर्वश्रेठ न्यूरोलॉजिस्ट का पता करवाया, जिसकी बदौलत दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में उनकी सास की सफलतापूर्वक सर्जरी हो पाई । राहुल इस सर्जरी से बहुत खुश हुए और गौतम गंभीर का शुक्रिया अदा किया ।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

अपने ट्विटर हैंडल पर तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने उन सभी लोगों को धन्यवाद कहा जिन्होंने उनके परिवार की इस नाज़ुक परिस्थिति में मदद की । ख़ास तौर पर उन्होंने विश्व कप विजेता खिलाड़ी गौतम गंभीर और उनके पीए गौरव अरोड़ा का आभार व्यक्त किया है । इससे साफ ज़ाहिर हो जाता है कि गौतम हमेशा ही ज़रूरतमंदों की मदद करते हैं ।

Aniket Kumar Jha के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App