DC VS GT VIDEO: ऋषभ पंत बन गए सुपरमैन, डाइव लगाकर पकड़ा चमत्कारिक कैच

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) के 17वें सेशन का 32वां मुकाबला खेला जा रहा है, जिसमें दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात टाइटंस आमने-सामने हैं। इस मैच में गुजरात टाइटंस के सितारे गर्दिश में दिख रहे हैं, जिसने पहले बल्लेबाजी करते हुए 17.3 ओवर में 10 विकेट के नुकसान पर 89 रन बनाए।

इस सीजन में सबसे छोटा लक्ष्य बनाने वाली टीम भी गुजरात टाइटंस बन गई, जिससे फैंस के चेहरे पर काफी निराशा देखने को मिली। दिल्ली कैपिटल्स ने शानदार गेंदबाजी और फील्डिंग करते हुए मामूली लक्ष्य पर रोक दिया।

इस बीच दिल्ली कैपिटल्स ऋषभ पंत की विकेटकीपिंग करने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आप वायरल हो रहे वीडियो में देख सकते हैं कि ऋषभ पंत सुपरमैन की तरह कैच करते दिख रहे हैं।

ऋषभ पंत ने सुपरमैन की तरह उड़कर पकड़ा कैच

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत शानदार बल्लेबाज के साथ जबरदस्त विकेटकीपर भी हैं। आप देख सकते हैं कि इशांत शर्मा के सामने गुजरात टाइटंस के तूफानी बल्लेबाज डेविड मिलर बल्लेबाजी कर रहे थे। जैसे ही इशांत शर्मा ने गेंद डाली तो बल्ले का किनारा लेकर पीछे निकल गए, जिसे फुर्ती दिखाते हुए ऋषभ पंत कैच पकड़ लिया।

पंत ने कमाल की डाइव लगाकर कैच पकड़ लिया। उनका यह देखकर मिलर भी हैरान रह गए, जो वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। कुछ क्रिकेट फैंस तो कमेंट कर उन्हें सुपरमैन की उपाधि तक दे रहे हैं। आप भी उनका यह वीडियो देखकर अचंभित हो जाएंगे, जो हर किसी को हैरान करने के लिए काफी है।

काफी लंबे समय बद यह आईपीएल खेल रहे ऋषभ पंत

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत काफी दिनों पर यह आईपीएल खेलते नजर आ रहे हैं, क्योंकि 22 दिसंबर 2022 में वे बुरे तरह से सड़क दुर्घटना में घायल हो गए थे। करीब 15 महीने बाद आईपीएल के 17वें सीजन में दिल्ली कैपिटल्स के लिए बतौर कप्तान खेल रहे हैं।

अब तक उन्होंने 6 मैच खेले हैं, जिनके बल्ले से 2 अर्धशतक की सहायता से 194 रन बनाए हैं। पंत अच्छा प्रदर्शन कर अपनी टीम को जीत दिलाने के लिए पुरजोर कोशिश कर रही हैं। दिल्ली कैपिटल्स उन सीटों में शामिल है, जिसने एक भी आईपीएल खिताब नहीं जीता है।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App