ऋषभ पंत पर बड़ा खुलासा, चोट नही इस वजह से कटा टीम से पत्ता, मची खलबली

By

Adib Khan

नई दिल्ली: इंडिया विरुद्ध बांग्लादेश सीरीज में भारत 2-0 से सीरीज हार चुका है, सीरीज का तीसरा और अंतिम मुकाबला होना अभी बाकी है। बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज में ऋषभ पंत भारतीय टीम का हिस्सा नहीं है, अब पंत को लेकर चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। ऋषभ टीम से क्यों बाहर है, इस को लेकर बड़ी खबर सामने आई है जिसे सुनकर आप भी चौंक जाएंगे हैं आपको पूरी खबर क्या है।

मेडिकल कारण नही, ये है पंत के बाहर होने की वजह

जब ऋषभ पंत को बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर रखा गया तब बीसीसीआई और चयनकर्ताओं ने कहा था कि मेडिकल टीम की सलाह के बाद ऋषभ को टीम से बाहर रखा गया है। हालांकि वह टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले टीम को ज्वाइन कर लेंगे, अब सूत्रों के हवाले से और कुछ मीडिया रिपोर्ट के हवाले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि ऋषभ पंत को ना कोई इंजरी है ना ही वे कोविड के शिकार है और ना ही मेडिकल टीम ने उन्हें आराम की सलाह दी है बल्कि ऋषभ पंत को खुद उनकी मर्जी से बांग्लादेश वनडे सीरीज से बाहर रखा गया है।

ऋषभ पंत ने मांगी छुट्टी

मीडिया रिपोर्ट्स में छपी खबरों के अनुसार ऋषभ पंत ने खुद कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ से इस बारे में बात की थी कि, उन्हें वनडे सीरीज से छुट्टी चाहिए हालांकि उन्होंने 1 दिन नेट सेशन में भी गुजारा था और उसके बाद उन्होंने कप्तान और कोच से बात की जिसके बाद उन्हें वनडे सीरीज से आराम दे दिया गया और उनका कोई भी रिप्लेसमेंट टीम में नहीं रखा गया। ऋषभ पंत टेस्ट सीरीज से पहले टीम को ज्वाइन कर लेंगे यह पुख्ता खबर है।

केएल राहुल ने कुछ भी बताने से इंकार किया 

जब भारतीय टीम के ओपनर स्टार बल्लेबाज केएल राहुल से पूछा गया था कि आखिर ऋषभ पंत वनडे सीरीज में भारतीय टीम का हिस्सा क्यों नहीं है? तो उन्होंने इस बारे में कुछ भी कहने से मना कर दिया था और केवल इतना बताया था कि मुझे नहीं पता कि ऋषभ पंत क्यों बाहर है यह मेडिकल टीम ही बता पाएगी।

खराब फॉर्म से जूझ रहे है पंत

खराब फॉर्म से गुजर रहे ऋषभ पंत को लगातार आलोचना का शिकार होना पड़ रहा है। कई पूर्व खिलाड़ियों ने और फैंस ने उन्हें खराब प्रदर्शन की वजह से लताड़ लगाई है। ऋषभ पंत का प्रदर्शन दिन-ब-दिन गिरते जा रहा है, ऐसे में उनके ऊपर बहुत ज्यादा दबाव है। ऋषभ पंत की विकेटकीपिंग भी कुछ खास नहीं है, हालांकि टेस्ट मैच में उन्होंने बेहतर प्रदर्शन किया है पर वनडे के t20 में वह अहम मौके पर अपना विकेट फेक देते है, ऐसे में बांग्लादेश के खिलाफ शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज में सभी की निगाहें ऋषभ पंत के ऊपर रहेंगे कि वह कैसा प्रदर्शन करते हैं।

Adib Khan के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App