WC 2023 : BCCI और ICC क्रिकेट फैंस के लिए बना रही बड़ी योजना, भारत बनाम पाकिस्तान मैच को लेकर आई खुशखबरी

By

Timesbull

वनडे विश्व कप 2023: भारत और पाकिस्तान के बीच 14 अक्टूबर को होने वाले बड़े मुकाबले से पहले, एक महत्वपूर्ण अपडेट सामने आई है जो क्रिकेट फैंस को खुश कर देगी। इस मैच के लिए बीसीसीआई और आईसीसी मिलकर बड़े प्लान पर काम कर रहे हैं.


भारत बनाम पाकिस्तान की भिड़ंत अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगी. दोनों टीमें अपने-अपने मैचों के बाद शहर पहुंचने वाली हैं। दुनिया भर के फैंस इस प्रमुख प्रतियोगिता का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

बीसीसीआई और आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप में भारत बनाम पाकिस्तान मैच से पहले उद्घाटन समारोह जैसा कुछ आयोजन करने के शुरुआती चरण में हैं। 130,000 से अधिक दर्शकों की बड़ी स्टेडियम क्षमता के साथ, एक लाख से अधिक फैंस की उपस्थिति की उम्मीद है।

पहले मैच के लिए टिकटों की कम बिक्री के कारण उद्घाटन समारोह की शुरूआती योजना रोक दी गई थी। हालांकि, मीडिया रिपोर्टों से पता चलता है कि अब उद्घाटन समारोह की तर्ज पर एक कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा।

वनडे वर्ल्ड कप में, भारत का पाकिस्तान के खिलाफ एक प्रभावशाली रिकॉर्ड है। दोनों टीमें सात वनडे वर्ल्ड कप मैचों में भिड़ी हैं, जिनमें से सभी सात मुकाबलों में भारत ने जीत हासिल की है। इस शानदार ट्रैक रिकॉर्ड के साथ टीम इंडिया पाकिस्तान के खिलाफ आठवें मैच में अपनी जीत की लय बरकरार रखने के इरादे से उतरेगी.

दूसरी ओर, पाकिस्तान वनडे विश्व कप में अच्छा परफॉर्मेंस कर रहा है और उसने हैदराबाद में नीदरलैंड और श्रीलंका के खिलाफ अपने दोनों मैच जीते हैं। इस जीत की लय से उनका आत्मविश्वास बढ़ा है। नतीजतन, कट्टर प्रतिद्वंद्वियों के बीच यह मैच काँटे की टक्कर का होने की उम्मीद है क्योंकि फैंस इन क्रिकेट दिग्गजों के बीच एक और रोमांचक मुकाबले का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

ICC World Cup 2023 : बांग्लादेश टीम को पड़ी दोहरी मार, इंग्लैंड से एकतरफा हारने के बाद ICC ने ठोका जुर्माना

World Cup 2023 : विराट कोहली का बल्ला अफगानिस्तान के खिलाफ उगलेगा आग, नवीन-उल-हक से पुराना हिसाब करेंगे चुकता

Timesbull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.


Open App
Join Telegram