Viral: माही को देखने के लिए ए बी डिविलियर्स ने रोक दी अपनी उड़ान, फ्लाइट कैंसिल कर किया भारत में रुकने का फैसला

By

Aniket Kumar Jha

इंडियन प्रीमियर लीग सीज़न 16 का फाइनल मुकाबला 28 मई को चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटन्स के बीच खेला जाना था लेकिन बारिश की चपेट में आने की वजह से इस मुकाबले को निलंबित कर दिया गया। दोनों टीमों के बीच यह मैच अब 29 मई को खेला जाएगा। लेकिन इसी बीच एक ऐसी खबर सामने आ रही है जो लगातार चर्चाओं में बनी हुई है।

ए बी डिविलियर्स ने कैंसिल की फ्लाइट

दरअसल, गुजरात और चेन्नई के बीच इस भिड़ंत में महेंद्र सिंह धोनी के हज़ारों फैंस उनका समर्थन करने के लिए अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम पहुंचे थे। ये सभी फैंस एम एस धोनी को खेलता हुआ देखना चाहते थे, लेकिन लगातार होने वाली बारिश की वजह से उन्हें निराशा झेलनी पड़ी। महेंद्र सिंह धोनी की दीवानगी का आलम ये है कि दिग्गज बल्लेबाज़ ए बी डिविलियर्स ने उनके लिए अपनी फ्लाइट कैंसिल कर दी।

दरअसल, मशहूर कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने इस बात का खुलासा किया है। आकाश ने बताया कि 28 मई को होने वाले फाइनल मैच के बाद ए बी डिविलियर्स को साउथ अफ्रीका जाना था। 29 मई की फ्लाइट से उन्हें अपने देश पहुंचना था, लेकिन बारिश की वजह से मैच के निलंबित हो जाने के बाद उन्होंने अपना फैसला बदल लिया। डिविलियर्स ने 29 मई की फ्लाइट का टिकट कैंसिल कर दिया।

जानकारी के अनुसार, दिग्गज बल्लेबाज़ ए बी डिविलियर्स ने यह कदम महेंद्र सिंह धोनी के लिए उठाया है क्योंकि ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि एम एस धोनी का यह अंतिम मैच हो सकता है। ऐसे में ‘मिस्टर 360 डिग्री’ के नाम से जाने जाने वाले ए बी डिविलियर्स माही का यह मैच मिस नहीं करना चाहते। मौजूदा समय में डिविलियर्स जिओ सिनेमा के लिए इंग्लिश कमेंट्री कर रहे हैं।

Aniket Kumar Jha के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App