Viral Video: महिला ने शख्स से मांगी थी सिगरेट, नहीं देने पर जला दी कार, देखें वीडियो

Avatar photo

By

Sanjay

Viral Video: आपने बहुत से ऐसे लोगों को देखा होगा जो अपनी सनक के आगे किसी की नहीं सुनते और ऐसे काम कर बैठते हैं जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता। वह किसी भी कार्य को करने से पहले यह नहीं सोचता कि उसके परिणाम क्या होंगे। सोशल मीडिया पर ऐसे कई लोगों के वीडियो वायरल होते रहते हैं. जिसे देखकर यकीन ही नहीं होता कि कोई ऐसा भी कर सकता है. कई वीडियो लोगों को हैरान कर देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद लोग दंग रह गए.

विडियो देखें क्लिक करें 

सिगरेट नहीं दी तो कार जला दी

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स पेट्रोल पंप पर खड़ा है और वह अपनी कार में पेट्रोल भर रहा है. तभी एक महिला उसके सामने आती है और उससे सिगरेट मांगने लगती है. पुरुष ने महिला को सिगरेट देने से इंकार कर दिया। इस पर निराश महिला का मन भटक जाता है। वह वापस लौटती है और लाइटर से कार में भरे पेट्रोल में आग लगा देती है और भाग जाती है। इसके बाद पूरी गाड़ी में आग लग जाती है और जलने लगती है. कार का मालिक डर जाता है और वहां से भाग जाता है.

लोगों ने महिला को पागल कहा

वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर @PicturesFoIder नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 12 मिलियन यानी 1 करोड़ 20 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि हजारों लोगों ने इसे लाइक किया है। इस वीडियो पर बड़ी संख्या में लोगों ने कमेंट किया और लिखा- इस महिला को तुरंत जेल भेजा जाना चाहिए. कुछ लोगों ने इस महिला को पागलखाने भेजने की मांग की.

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App