Viral video: पंडित जी दिला रहे थे वचन, तभी दूल्हे ने कही ऐसी बात कि गूंज उठी तालियां, देखें वीडियो

Avatar photo

By

Sanjay

Viral video: सोशल मीडिया पर हर दिन कई वीडियो वायरल होते रहते हैं. सोशल मीडिया पर कभी लोगों के डांस करते हुए वीडियो वायरल होते हैं तो कभी अजीब हरकतें करते लोगों के वीडियो वायरल होते हैं.

देखें विडियो क्लिक करें

लेकिन क्या आपने कभी दूल्हे का कसम खाते हुए वायरल हो रहा वीडियो देखा है? ऐसा ही एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आइए आपको बताते हैं कि दूल्हे ने फेरों के दौरान वीडियो में ऐसा क्या कहा कि वीडियो वायरल हो रहा है।

दूल्हे ने अपनी बातों से लोगों का दिल जीत लिया

माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर वायरल हो रहे वीडियो में पंडित जी दूल्हे को दुल्हन द्वारा पूछे गए वादे बता रहे हैं। इसी बीच पंडित जी दूल्हे से कहते हैं कि अगर किसी आपात स्थिति में पत्नी को मायके जाना हो और उस समय उसका पति घर पर न हो तो वह बिना पूछे जा सकती है।

इस पर दूल्हा मना कर देता है और फिर अपनी बात पूरी करते हुए कहता है, ‘चाहे उस वक्त मेरे लिए कितना भी जरूरी काम क्यों न हो, मैं उसमें आग लगा दूंगा और साथ आऊंगा।’ दूल्हे की ये बात सुनकर लोग खुश हो जाते हैं और तालियां बजाने लगते हैं.

लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को X (पूर्व में ट्विटर) पर @HasnaZaruriHai नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, ‘दूल्हे ने शादी के इस वादे को दिल से लगा लिया।’ खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1 लाख 14 हजार लोग देख चुके हैं.

वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने मजाक करते हुए लिखा- ये लड़की की डिमांड है या पंडित जीत की डिमांड? एक अन्य यूजर ने लिखा- इसे इतना पर्सनल मत लीजिए. एक अन्य यूजर ने लिखा- ये वो शब्द हैं जिन्हें गंभीरता से लिया जाता है, लोग इन्हें हल्के में लेते हैं और यादृच्छिक लोगों को गंभीरता से लेते हैं।

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App