कांग्रेस नेता ने कहा, कमलनाथ कांग्रेस में ही रहेंगे, ये अफवाह बीजेपी ने कांग्रेस को तोड़ने के लिए फैलाई

By

Daily Story

MP Politics: कांग्रेस महासचिव और मध्य प्रदेश प्रभारी जितेंद्र सिंह ने भी दावा किया कि कमल नाथ के बारे में सभी अटकलें और प्रचार भाजपा (BJP) का काम था। “मैं हमारे सर्वोच्च रैंकिंग प्रबंधकों में से एक हूं। जो भी अटकलें चल रही हैं, वे सभी भाजपा और मीडिया के कुछ वर्गों द्वारा फैलाया गया प्रचार है, ”उन्होंने संवाददाताओं से कहा।

कांग्रेस ने सोमवार को उन अटकलों का खंडन किया कि मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ (Kamalnath) ने पार्टी से नाता तोड़ लिया है और भाजपा में शामिल हो गए हैं, उन्होंने कहा कि वह पार्टी के वरिष्ठ नेता हैं और राहुल गांधी के नेतृत्व में भारत जोड़ो न्याय यात्रा के बाद वह राज्य में पहुंचे हैं। इसमें शामिल था.

पार्टी महासचिव और मध्य प्रदेश प्रमुख जितेंद्र सिंह ने यह भी दावा किया कि कमल नाथ के बारे में सभी अटकलें और प्रचार भाजपा की ओर से हैं। “मैं हमारा बहुत वरिष्ठ नेता हूं। जो भी अटकलें चल रही हैं, यह सब भाजपा और मीडिया के कुछ वर्गों द्वारा फैलाया गया प्रचार है, ”उन्होंने संवाददाताओं से कहा। जितेंद्र सिंह ने कहा, ”मैंने कल (रविवार) और कल (शनिवार) कमल नाथ से बात की।”

बैठक में कमलनाथ शामिल होंगे: जितेंद्र सिंह

हमने उनसे चर्चा की कि यात्रा की तैयारी कैसे की जाए। मैं मंगलवार को भोपाल जा रहा हूं. सांसदों, विधायकों और नेताओं के साथ बैठक होगी. बैठक में कमलनाथ भी मौजूद रहेंगे. उनके सुझाव पर यात्रा जारी है.

उन्होंने यह भी कहा कि कमल नाथ के बेटे नकुल नाथ भी यात्रा का हिस्सा होंगे. यात्रा मार्च की शुरुआत में मध्य प्रदेश पहुंचती है। इससे पहले, मध्य प्रदेश कांग्रेस इकाई के वरिष्ठ नेता सज्जन सिंह वर्मा ने कमलनाथ के पार्टी छोड़ने की अटकलों को खारिज करते हुए कहा कि वह कहीं नहीं जा रहे हैं और उनके बेटे नकुलनाथ कांग्रेस के टिकट पर हैं, उन्होंने कहा कि वह चुनाव में हिस्सा लेने के लिए अकेले जाएंगे। .

कांग्रेस मे ही रहेंगे कमलनाथ

कमल नाथ के करीबी वर्मा ने उनसे मुलाकात के बाद यह टिप्पणी की। उन्होंने कहा, जिस व्यक्ति को इंदिरा गांधी का तीसरा बेटा माना जाता है, वह कांग्रेस कैसे छोड़ सकता है? उन्होंने कहा कि कमलनाथ कहीं नहीं जाएंगे और कांग्रेस में ही रहेंगे.

श्री वर्मा ने कहा कि श्री नकुलनाथ लोकसभा चुनाव के साथ-साथ विधानसभा चुनाव भी लड़ेंगे और जीतेंगे। श्री नुकल नाथ वर्तमान में मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा निर्वाचन क्षेत्र से सांसद हैं। कमल नाथ यहां से नौ बार लोकसभा सदस्य रहे।

दूसरी ओर, कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डी.के. शिवकुमार ने यह भी साफ कर दिया कि कमल नाथ किसी भी हालत में पार्टी छोड़कर बीजेपी में शामिल नहीं होंगे.

Daily Story के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App