Jio यूजर्स की लगी लॉटरी! 84 दिन वाले प्लान में पाएं अनलिमिटेड डेटा के साथ Amazon Prime का फ्री लाभ

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

Jio 3 Month Plan : जब भी किसी सस्ते और किफायती रिचार्ज प्लान की बात होती हैं सबसे पहला नाम Reliance Jio का लिया जाता है। जियो के पास सभी टेलिकॉम कंपनियों से सबसे ज्यादा यूजर्स हैं। जिनकी सहूलियत के लिए कंपनी अपने पोर्टफोलियो में एक से बढ़कर एक रिचार्ज प्लान्स को ऐड करती रहती हैं।

अगर आप अपने बजट के मुताबिक कोई प्लान लेना चाहते हैं। आज हम आपको ऐसे ही एक दमदार प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसमें आपको लंबी वैलिडिटी के साथ कई खास सुविधाएं भी मिल रही है। अगर आप इसके बारे में जानना चाहते हैं तो इस खबर को अंत तक जरूर पढ़ें।

जियो लाया धांसू प्लान

आपको बता दें कि रिलायंस जियो ने अपने ग्राहकों के लिए 857 रुपये का एक शानदार प्लान लेकर आया है। जो 84 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। वहीं आप इस पूरी वैलिडिटी के दौरान किसी भी नेटवर्क पर फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा का फायदा उठा सकते है।

जियो के इस प्लान के डेटा बेनिफिट्स

इसके बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें पूरी वैलिडिटी के लिए 168GB का डेटा मिलता है। आप हर रोज इसके 2GB डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। आपको इस बात का ध्यान रखना होगा कि इस प्लान में आपको 84kbps की स्पीड मिलेगी। यह प्लान उन लोगों के लिए बेस्ट है जिन्हें ज्यादा डेटा की जरूरत पड़ती है। इसमें कंपनी आप ग्राहकों को 100 SMS भी देती है।

यूजर्स को मिलेगा अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन

जियो का यह प्लान जबरदस्त ऑफर भी दे रहा है। जिसमें पूरी वैलिडिटी के लिए कंपनी यूजर्स को अमेजन प्राइम का फ्री सब्स्क्रिप्शन दे रही है। अगर आप हर महीने अलग से प्राइम वीडियो के लिए पैसे खर्च करते थे तो अब आपके पैसे भी बचने वाले हैं।

इसके अलावा आपको कुछ एडिशनल बेनिफिट्स भी मिल रहे है। इसके सभी रेगुलर प्लान्स की तरह इसमें भी जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App