Viral Video: भरी क्लास में मैडम ने किया लडक के साथ रोमांटिक डांस, देखकर पागल हुए बच्चे

Avatar photo

By

Govind

Viral Video: आए दिन सोशल मीडिया पर ऐसे-ऐसे वीडियो वायरल होने लगते हैं कि उन्हें देखने के बाद कमेंट करना काफी मुश्किल हो जाता है. अक्सर इन वीडियो के दो पहलू होते हैं और लोग उन दो पहलुओं में बंटकर वीडियो पर अपने विचार पेश करने लगते हैं.

https://x.com/yeazlas/status/1768828567058813003?s=20

ऐसा ही एक वीडियो फिर से वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला टीचर क्लास के अंदर ‘कजरा रे’ गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. उनके साथ छात्र भी डांस कर रहे हैं.

कई बार इन वीडियो पर पूरी तरह भरोसा नहीं किया जा सकता क्योंकि इन्हें गलत जानकारी के साथ वायरल किया जाता है. News18 हिंदी भी इस वीडियो (Teacher dance with student video) के साथ किए जा रहे दावे की सच्चाई की पुष्टि नहीं करता है.

हाल ही में ट्विटर अकाउंट @yeazlas पर एक वीडियो पोस्ट किया गया है, जिसमें एक महिला टीचर का डांस वीडियो (शिक्षक छात्र डांस वीडियो) वायरल हो रहा है। मुझे नहीं पता कि यह वीडियो कहां का है, लेकिन इतना पता है कि टीचर का नाम रश्मि है और छात्र उनका जन्मदिन मना रहे हैं. बस इसी मौके पर क्लासरूम में नाच-गाना चल रहा है. टीचर भी बच्चों के साथ डांस करने लगती हैं.

टीचर ने स्टूडेंट्स के साथ डांस किया

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक छात्रा और एक छात्र टीचर के साथ डांस कर रहे हैं. बैकग्राउंड में फिल्म ‘बंटी और बबली’ का गाना ‘कजरा रे’ बज रहा है।

जिसमें अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन ने एक साथ डांस किया. इस वीडियो में टीचर भी मजेदार अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं. फिर छात्र एक लाल चुनरी लाता है और उसे शिक्षक के सिर पर रख देता है। फिर वह टीचर उस चुनरी को लेकर भी डांस करने लगते हैं.

Govind के बारे में
Avatar photo
Govind नमस्कार मेरा नाम गोविंद है,में रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मैं 2024 से Timesbull पर बतौर कंटेंट राइटर के पद पर काम कर रहा हूं,मैं रोजाना सरकारी नौकरी और योजना न्यूज लोगों तक पहुंचाता हूँ. Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App