Viral Video: क्या मजे की बात! ट्रेन की पटरी पर दौड़ रही JCB देखें वीडियो

Avatar photo

By

Govind

Viral news: रेल ट्रैक पर बुलडोजर चलता नजर आया. वायरल वीडियो को देखकर लोगों की आंखें खुली की खुली रह गईं. सोशल मीडिया आए दिन वायरल वीडियो से भरा रहता है, जिसमें ऐसे कई वीडियो देखने को मिलते हैं.

https://www.instagram.com/reel/C1ZHyH5v9PO/?utm_source=ig_web_copy_link

देखकर इस बात पर यकीन करना बेहद मुश्किल है. इसी कैटेगरी से हम आपके लिए वायरल वीडियो लेकर आए हैं, जिन्हें देखकर आप भी सोचने पर मजबूर हो जाएंगे. आइए देखते हैं इस वीडियो में…

रेलवे ट्रैक पर ट्रेन से भी तेज रफ्तार से दौड़ती नजर आई जेसीबी

दुनिया भर में परिवहन के कई साधन हैं जिनमें साइकिल, बाइक, कार, बस, ट्रेन, नाव, हवाई जहाज आदि शामिल हैं। ऐसे में इन साधनों को चलाने के लिए एक जरूरी रास्ता है जैसे पटरी पर ट्रेन दौड़ती है। , नाव पानी में चलती है और हवाई जहाज हवा में चलता है। ऐसे में हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक जेसीबी मशीन ट्रेन से भी तेज रफ्तार से रेलवे ट्रैक पर दौड़ती नजर आ रही है.

ट्रेन ट्रैक पर चलता दिखा बुलडोजर

जैसा कि आप इस वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे एक जेसीबी मशीन रेलवे ट्रैक पर सरपट दौड़ती नजर आ रही है. इस जेसीबी का वीडियो ट्रेन में बैठे किसी शख्स ने बनाया है. वीडियो में हम देख सकते हैं कि एक भारी भरकम ड्राइवर जेसीबी ट्रेन ट्रैक पर चला रहा है और उसके बगल में एक शख्स बैठा है. ऐसा नजारा आपने आज तक नहीं देखा होगा.

Govind के बारे में
Avatar photo
Govind नमस्कार मेरा नाम गोविंद है,में रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मैं 2024 से Timesbull पर बतौर कंटेंट राइटर के पद पर काम कर रहा हूं,मैं रोजाना सरकारी नौकरी और योजना न्यूज लोगों तक पहुंचाता हूँ. Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App