Air conditioner: गर्मी को शांत करने के लिए आया दमदार एयर कंडीशनर, देख प्राइस

Avatar photo

By

Govind

Air conditioner: एयर कंडीशनर की बढ़ती मांग को देखते हुए अमेज़न सेल ऑफर लेकर आया। एक Amazon ही है जो अपने ग्राहकों के लिए समर सेल लेकर आया है, जिसमें एक्सचेंज ऑफर के साथ बेहद कम कीमत पर AC मिल रहे हैं।

आपकी शॉपिंग को आसान बनाने के लिए यहां एसी की लिस्ट दी जा रही है। जिसे पढ़ने के बाद आपको पता चल जाएगा कि कौन सा AC सबसे अच्छा है? इस सवाल का जवाब मिल जाएगा. यहां अलग-अलग साइज के ऑप्शन के साथ एसी उपलब्ध हैं, जो अपनी अच्छी क्वालिटी के लिए जाने जाते हैं। खासतौर पर 9 से 14 अप्रैल के बीच अमेज़न पर गर्मियों के प्रोडक्ट सस्ते में उपलब्ध हैं।

क्या आप एसबीआई कार्ड उपयोगकर्ता हैं? तो अमेज़न आपको किसी भी प्रोडक्ट को अलग से खरीदने पर छूट देने जा रहा है। ऐसे में SBI कार्ड यूजर्स के लिए Amazon से एयर कंडीशनर खरीदना और भी आसान हो जाएगा। यह ऑफर आपको सीमित समय के लिए मिल रहा है तो इसका फायदा उठाएं वरना आप हाथ मलते रह जाएंगे। यहां आप साइज ऑप्शन के आधार पर भी अपने लिए एसी चुन सकते हैं।

आकार सुविधाएँ और ऑफ़र

Amazon सेल में आपको Samsung ब्रांड के AC पर ज्यादा डिस्काउंट मिल रहा है। लेकिन इसके साथ ही आप कैरियर ब्रांड का एसी भी चेक कर सकते हैं। इसके स्प्लिट एयर कंडीशनर बहुत अच्छी गुणवत्ता के हैं। यहां आप नीचे दी गई लिस्ट में अलग-अलग साइज, फीचर्स और कीमत के हिसाब से तुलना करके भी इसे खरीद सकते हैं

कैरियर 1.5 टन 3 स्टार स्प्लिट एसी -48%

यह स्प्लिट 1.5 टन आकार और 3 स्टार ऊर्जा खपत के साथ आ रहा है। इसमें आपको 100% कॉपर कंडेंसर कॉइल के साथ एक्वा क्लियर प्रोटेक्शन मिल रहा है। यह एसी की बॉडी में जंग लगने से बचाता है, जिससे यह लंबे समय तक चलता है। कैरियर का यह 1.5 टन एसी 1.5 टन फ्लेक्सीकूल इन्वर्टर के साथ आ रहा है।

Govind के बारे में
Avatar photo
Govind नमस्कार मेरा नाम गोविंद है,में रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मैं 2024 से Timesbull पर बतौर कंटेंट राइटर के पद पर काम कर रहा हूं,मैं रोजाना सरकारी नौकरी और योजना न्यूज लोगों तक पहुंचाता हूँ. Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App