Viral News: विश्व रिकॉर्ड बनाने वाली लड़की अकेलेपन से जूझ रही, बोली मुझे चाहिए ऐसा मर्द 

Avatar photo

By

Sanjay

Viral News:  दुनिया में लोगों की बनावट अलग-अलग होती है. हालांकि, कई बार लोगों को अपनी काबिलियत की वजह से शर्मिंदा भी होना पड़ता है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसी लड़की की चर्चा हो रही है, जिसने अपने नाम वर्ल्ड रिकॉर्ड बना लिया है. दरअसल, इस लड़की को महज 21 साल की उम्र में ताने मिल रहे हैं। यहां तक कि कई समस्याओं का सामना भी करना पड़ रहा है.

मैसी क्यूरिन नाम की इस लड़की ने साल 2021 में ही गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में अपना नाम दर्ज कराया था। मैकी क्यूरिन का पैर दुनिया में सबसे लंबा है। उनके दोनों पैरों की लंबाई 50 इंच से ज्यादा है. वहीं उनकी हाइट करीब 6 फीट 10 इंच है. वह अमेरिका में रहती हैं।

और अपनी लंबी टांगों की वजह से उन्हें कई समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं, जिसमें उन्होंने अपनी परेशानी के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा कि लंबे पैरों की वजह से वह न तो कार में बैठ पाती थीं और न ही उनके साइज के कपड़े मिलते थे. उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किए जाते हैं.

मैकी क्यूरिन ने यह बात कही

मैसी क्यूरिन ने एक इंटरव्यू में बताया कि जब वह अपने घर से बाहर जाती हैं तो कई लोग उनका मजाक उड़ाते हैं। उन्हें डेटिंग करने में भी दिक्कत होती है. उसे अपने कद का लड़का नहीं मिलता. कई बार तो उन्हें अपनी हाइट की वजह से शर्मिंदा भी होना पड़ता है। हालांकि, कई लोग उनकी तारीफ भी करते हैं.

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App