फोन, TV, AC सब पर लगी है Sale! बंपर डिस्काउंट देख करेगा तुरंत खरीदने का मन, 15 अप्रैल तक है ऑफर

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Reliance Digital Sale: क्या आप किसी बढ़िया सेल का इंतजार कर रहे हैं तो आपके लिए यह खबर काम की हो सकती है। ऐसा इसलिए क्योंकि रिलायंस डिजिटल ने ‘डिजिटल डिस्काउंट डेज़’ सेल का ऐलान कर दिया है। इसकी शुरुआत 6 अप्रैल से हो चुकी है और यह 15 अप्रैल तक चलने वाली है।

इस सेल के दौरान आप ग्राहकों को इलेक्ट्रॉनिक सामान जैसे फोन, स्मार्ट टीवी, लैपटॉप आदि गैजेट्स को किफायदी दाम पर बेचा जा रहा है। इसके अलावा ग्राहकों को कई ऑफर्स भी प्रदान किए जा रहे हैं, जिसका आप फायदा उठा सकते हैं।

TV पर धमाकेदार छूट

रिलायंस डिजिटल के इस डिस्काउंट डेज़ सेल में आपको LG OLED और सैमसंग नियो QLED स्मार्ट टीवी पर 45% की छूट मिलेगी, जिसकी कीमत 79,990 रुपये है। इसके अलावा यहां से दूसरे ब्रांड के 43-इंच वाले फुल-HD स्मार्ट TV की खरीद पर 40% की छूट दी जाएगी, इसकी कीमत 16,990 रुपये से शुरू है।

इतना ही नहीं इस सेल में ऐपल मैकबुक M1 मॉडल पर भी 33% का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा इसपर नो-कॉस्ट EMI का ऑप्शन भी दिया जा रहा है। बताया गया है कि सेल में आप कस्टमर्स ऐपल आईफोन को भी सस्ते दाम पर परचेज कर घर ला सकते हैं।

मिलेगा Gaming laptop पर डिस्काउंट

वहीं कंपनी के मुताबिक, इस सेल के दौरान गेमिंग लैपटॉप को 49,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध कराया जा रहा है। इसके अलावा बोस साउंडबार को आप 30% की छूट के साथ खरीद सकते हैं, जिसके बाद इसकी कीमत 72,990 रुपये की हो जाती है। जबकि डॉल्बी एटमॉस साउंडबार पर आपको 65% की छूट मिल रही है, इसका प्राइस 17,990 रुपये से शुरू होता है।

AC और Washing Machine भी है उपलब्ध

इसके अलावा कंपनी AC, वाशिंग मशीन पर भी डिस्काउंट दे रही है। बात करें 1 टन वाले 3-स्टार इन्वर्टर AC की तो इसे 20,990 रुपये की कीमत पर पेश किया जा रहा है।

जबकि ड्रायर के साथ हाई-एंड 11 किलो या 7 किलो वाली वॉशिंग मशीन 61,999 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध कराई गई है। इतना ही नहीं यहां से आप कस्टमर्स फ्रिज को 49,990 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीदकर घर ला सकते हैं।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App