Viral News: शोएब मलिक पर भड़कीं सानिया मिर्जा, कहा- टी20 मैच की तरह रात को लंबी नहीं चलते थे 

Avatar photo

By

Sanjay

Viral News: भारतीय टेनिस सुपरस्टार सानिया मिर्जा इन दिनों इंटरनेट पर ट्रेंड कर रही हैं और उनकी लोकप्रियता की वजह उनके पूर्व पति पाकिस्तानी बल्लेबाज शोएब मलिक हैं।

सानिया मिर्जा के पूर्व पति शोएब मलिक ने कुछ दिनों पहले तीसरी बार शादी की है और इसके साथ ही यह खबर भी इंटरनेट पर वायरल हो रही है कि दोनों के बीच कोई तलाक नहीं हुआ है।

जब से शोएब मलिक ने तीसरी बार शादी की है तब से सानिया मिर्जा को लेकर इंटरनेट पर तरह-तरह के मीम्स और जोक्स बनने शुरू हो गए हैं और इसके साथ ही उन्हें कुछ खास वर्ग के लोगों ने ट्रोल भी किया है.

इसके साथ ही पिछले कुछ समय से सानिया मिर्जा को लेकर एक और चुटकुला सुनाया जा रहा है और उस चुटकुले में सानिया और शोएब के बेडरूम के किस्से बताए जा रहे हैं और उनका मजाक उड़ाया जा रहा है.

जब से शोएब मलिक ने तीसरी बार शादी की है तब से सानिया मिर्जा और शोएब मलिक से जुड़े जोक्स सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं.

इन दिनों भी एक चुटकुला वायरल हो रहा है और उस चुटकुले में कहा जा रहा है कि बेडरूम में शोएब मलिक का प्रदर्शन कुछ खास नहीं है और इसीलिए उन्होंने तलाक ले लिया है.

दरअसल बात यह है कि उस मीम में शोएब मलिक को आउट होते हुए दिखाया गया है और इसी के आधार पर मीम तैयार किया गया है कि वह जितनी जल्दी क्रिकेट के मैदान में होते हैं उतनी ही तेजी से बेडरूम में भी आउट हो जाते हैं.

पाकिस्तानी बल्लेबाज शोएब मलिक ने अपनी पहली शादी मशहूर मॉडल आयशा सिद्दीकी से साल 2002 में की थी और इसके बाद दोनों के बीच रिश्ते खराब होने लगे।

बाद में साल 2009 में उन्होंने सानिया मिर्जा से शादी की और अब उनकी शादी पाकिस्तान की मशहूर एक्ट्रेस सना जावेद से हो गई है।

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App