Viral News: जीजा ने की अपनी छोटी साली के साथ शादी, जानें क्यों

Avatar photo

By

Sanjay

Viral News: मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना में जब दूल्हा नहीं आया तो दुल्हन ने अपने जीजा के साथ सात फेरे ले लिए। राज खुला तो दुल्हन ने जल्दबाजी में अपनी मांग में लगा सिन्दूर पोंछ डाला।

इस मामले में झांसी की समाज कल्याण अधिकारी ललिता यादव ने कहा कि जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी.

27 फरवरी को झाँसी के पॉलिटेक्निक कॉलेज मैदान में मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना के तहत कई जोड़ों की शादी कराई गई। शादी में झांसी के बमोर की रहने वाली खुशी की शादी मध्य प्रदेश के छतरपुर के बृषभान से तय हुई थी.

समारोह में उनका रजिस्ट्रेशन नंबर 36 था. बृषभान किसी कारण से शादी में नहीं आये. इस पर परिजनों ने खुशी की शादी उसके चचेरे जीजा दिनेश से कर दी। शादी के बाद इस जोड़ी को लेकर कुछ लोगों के बीच हंगामा मच गया था. इसी बीच लड़की ने मांग का सिन्दूर और बिंदी हटा दी।

बारिश के कारण दूल्हा नहीं आया

समारोह में शादी करने आई दुल्हन ‘खुशी’ कभी अपना नाम छवि तो कभी कविता बताती है. उसका कहना है कि बारिश के कारण भावी पति (दूल्हा) नहीं आ सका. इस वजह से उसने अपने जीजा से शादी कर ली. खुशी का कहना है कि मैं जानती हूं कि यह गलत है।

लेकिन मुझे भी एक समस्या थी। फॉर्म भर दिया गया. सबकुछ ऑनलाइन रिकॉर्ड किया गया. मैं भी मंडप तक पहुंच गया था इसलिए मुझे शादी करनी पड़ी. वहीं, दूल्हा बने बृषभान ने बताया कि उसका नाम दिनेश है.

वह छतरपुर का नहीं बल्कि बमोर का रहने वाला है। दिनेश ने बताया कि खुशी की शादी बृषभान से होनी थी। जब वह नहीं आया तो विभाग के कुछ लोगों की सलाह पर बृषभान की जगह वह दूल्हा बन गया। दिनेश ने बताया कि वह पहले से शादीशुदा है। खुशी का रिश्ते में जीजा लगता है।

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App