infinix Smart 8+: 6 हजार mAH बैटरी वाला Infinix का ये दमदार फोन मार्केट में धमाल मचाने आ गया, देखें जल्दी

Avatar photo

By

Sanjay

infinix Smart 8+:Infinix ने भारत में एक नया एंट्री-लेवल स्मार्टफोन लॉन्च किया है। इस फोन का नाम इनफिनिक्स स्मार्ट 8 प्लस है। यह भारत में कंपनी की स्मार्ट 8 सीरीज का तीसरा स्मार्टफोन है। इससे पहले कंपनी ने Infinix Smart 8 और Smart 8 HD भी लॉन्च किया था। आइए जानते हैं इस नए फोन की कीमत और अन्य फीचर्स।

Infinix Smart 8 Plus की बिक्री 9 मार्च से Flipkart पर शुरू होगी। बैंक ऑफर के साथ इसकी कीमत 6,999 रुपये रखी गई है। इसे गैलेक्सी व्हाइट, टिम्बर ब्लैक और शाइनी गोल्ड कलर ऑप्शन में लॉन्च किया गया है।

इनफिनिक्स स्मार्ट 8 प्लस के स्पेसिफिकेशन

स्मार्टफोन में 6.6 इंच एचडी+ (1612 x 720 पिक्सल) आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले है जिसमें 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट, 500 निट्स पीक ब्राइटनेस और 180 हर्ट्ज टच सैंपलिंग रेट है। डिस्प्ले के टॉप पर फ्रंट कैमरे के लिए एक पंच होल भी दिया गया है। इस फोन में 4GB LPDDR4x रैम और 128GB स्टोरेज के साथ मीडियाटेक हीलियो G36 प्रोसेसर है। फोन की इंटरनल मेमोरी को कार्ड की मदद से 2TB तक बढ़ाया जा सकता है।

फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में f/2.0 अपर्चर के साथ 50MP का प्राइमरी कैमरा और AI लेंस है। सेंसर के बगल में एक एलईडी फ्लैश मॉड्यूल भी है। इस हैंडसेट में सेल्फी के लिए फ्रंट में 8MP का कैमरा भी है।

स्मार्ट 8 प्लस में 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 6,000mAh की बैटरी है। यह फोन एंड्रॉइड 13 (गो एडिशन) आधारित XOS 13 पर चलता है। कनेक्टिविटी के लिहाज से यहां वाई-फाई 5, जीपीएस, ब्लूटूथ v5.0, एक यूएसबी-सी पोर्ट और 3.5mm हेडफोन जैक सपोर्ट दिया गया है।

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App