Viral News: शराब के नशे में होम गार्ड की करामाती खेल, जंगल में घुसकर बाघ के सामने तान दी राइफल

Avatar photo

By

Sanjay

Viral News: विश्व प्रसिद्ध रणथंभौर टाइगर रिजर्व अभयारण्य में देश ही नहीं बल्कि दुनिया भर से पर्यटक बाघ देखने आते हैं। अब इसी टाइगर रिजर्व का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जहां बॉर्डर होम गार्ड का एक जवान टूरिस्ट जिप्सी में बैठकर अपनी पोस्ट पर आता है.

लेकिन वह पोस्ट पर नहीं उतरता, बल्कि जंगल के अंदर चला जाता है। सभी पर्यटक जंगल में बाघों को देख रहे हैं. इसी बीच बॉर्डर होम गार्ड का ये जवान शराब के नशे में कार से उतरकर टाइगर की तरफ बढ़ता है और अपनी सर्विस राइफल टाइगर पर तान देता है. यह नजारा देकर वहां मौजूद सभी पर्यटक दंग रह जाते हैं.

गार्ड को बाहर निकालने में मशक्कत करनी पड़ी

नशे में धुत होम गार्ड के कुछ देर के ड्रामे के बाद वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची. जिसके बाद गार्ड को ले जाने में काफी मशक्कत करनी पड़ी. वहां मौजूद सभी पर्यटकों ने बाघ को न देख नशे में धुत्त बॉर्डर होम गार्ड के इस जवान का वीडियो बनाना शुरू कर दिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. एक तरफ बाघ बैठा है तो दूसरी तरफ ये युवक खड़ा है.

चुनाव ड्यूटी से राहत मिल गई है

सवाई माधोपुर रणथंभौर राष्ट्रीय उद्यान के उप वन संरक्षक आई आर एन भाकर ने लोकल 18 को बताया कि बॉर्डर होम गार्ड को चुनाव ड्यूटी के लिए कार्यमुक्त कर दिया गया है. इस दौरान वह अपनी सर्विस रिवॉल्वर लेकर जंगल में चला गया और जिप्सी से उतर गया. अन्य कर्मचारियों ने उसे पकड़कर वापस कार में बैठाया। कार्रवाई के लिए बॉर्डर होम गार्ड के अधिकारियों को सूचित कर दिया गया है।

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App