Budget Sunroof Cars: गर्मी के दिनों में देगी राहत, घर लाएं सनरूफ वाली कार

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Sunroof Cars: फीचर्स से भारी करो को खरीदने के लिए लोग आज के समय ज्यादा पैसे देने के लिए भी तैयार हैं। इन फीचर्स में सनरूफ भी शामिल है। सनरूफ वाली कार लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रही है। इसके लिए लोग ज्यादा पैसे भी देते हैं। सनरूफ के कई फायदे भी हैं।

गर्मी के दिनों में यह वेंटिलेशन का काम करती है। वही इमरजेंसी के वक्त आप इसे एक विंडो के रूप में इस्तेमाल कर सकते हैं। यही सब कारण है कि सनरूफ वाली कार काफी अच्छी होती है। अगर आपका बजट कम है तो भी आप इस फीचर की कर खरीद सकते हैं।

बजट में Sunroof वाली कार

आज के समय भारत में सनरूफ वाली कार्य काफी ज्यादा बिक रही है। कंपनियां भी अब एसयूवी के साथ-साथ सदन और हैचबैक में भी सनरूफ ऑफर कर रही है। अगर आपका बजट ₹9 लाख रुपए के करीब है।

आप तीन शानदार सनरूफ वाली कारों को खरीद सकते हैं। उनकी एक्स शोरूम कीमत काफी कम है। आज किस आर्टिकल में हम आपको इन्हीं तीन कारों की पूरी डिटेल देंगे।

Tata Altroz में है Sunroof

टाटा की प्रीमियम हैचबैक अल्ट्रोज में सनरूफ मिलता है। इस कार की एक्स शोरूम कीमत 7 लाख 45 हजार रुपए से शुरू होती है और यह 19 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज ऑफर करती है। हाल ही में इसके सीएनजी मॉडल को भी लॉन्च किया गया है, जिसके कारण इसकी बिक्री काफी ज्यादा बढ़ गई है और यह काफी ज्यादा माइलेज भी देने लगी है। फीचर्स के तौर पर इसमें आपको काफी कुछ मिलता है। वही यह हैचबैक सनरूफ के साथ आती है।

Kia Sonet है सस्ती सनरूफ एसयूवी

किया सोनेट भी एक शानदार एसयूवी है इसमें 1.2 लीटर का चार सिलेंडर इंजन मिलता है। इस एसयूवी की एक्स शोरूम कीमत 8.19 लाख रुपए से शुरू होती है। इसके द्वारा भी आपको 18 किलोमीटर तक का माइलेज मिल जाता है। यह एक फीचर्स से भारी एसयूवी है जो कई नए और शानदार फीचर्स के साथ आती है। इन्हीं फीचर्स में आपको सनरूफ भी ऑफर किया जाता है।

Hyundai Exter

टाटा पांच से टक्कर लेने के लिए हुंडई एक्स्ट्र लॉन्च हुई थी। यह फीचर्स से भरी हुई एसयूवी है जिसकी कीमत ₹8 लाख है। इसकी माइलेज काफी अच्छी है। लेकिन इससे भी अच्छा इसके फीचर्स है। एक्स्ट्र में भी सनरूफ ऑफर किया जाता है। इस कारण से लोग इसे खरीदना पसंद कर रहे हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App