Sofa Set: ये 5 तरीके के सोफा सेट बढ़ाएंगे आपकी घर की शोभा, अब मिल रहे सस्ते में

Avatar photo

By

Sanjay


Sofa Set: अपने घर को सजाना हर किसी को पसंद होता है और घर की खूबसूरती बढ़ाने में फर्नीचर अहम भूमिका निभाता है क्योंकि एक अच्छा फर्नीचर आपके घर का पूरा लुक बदल सकता है। यही कारण है कि आज हम आपके लिए ट्रेंडिंग सोफा सेट 5 सीटर का विकल्प लेकर आए हैं, जो आपके लिविंग रूम को रॉयल लुक देगा।

आपको बता दें कि आप इन सोफा सेट को Amazon के जरिए शानदार डिस्काउंट और बजट फ्रेंडली कीमत पर खरीद सकते हैं, जिन्हें हजारों यूजर्स ने काफी अच्छी रेटिंग दी है। इनमें आपको अलग-अलग कलर और डिजाइन के ऑप्शन भी मिलते हैं।

आपके लिविंग रूम को शाही लुक देने वाला यह 5 सीटर सोफा सेट क्वालिटी और आराम दोनों के मामले में एकदम फिट बैठेगा, क्योंकि इसका फ्रेम जहां मजबूत मटेरियल से बना है, वहीं इस पर मुलायम फोम की परत भी चढ़ी हुई है। यह।

ऐसे में अगर आप मजबूत और आरामदायक फर्नीचर की तलाश में हैं तो यह सोफा सेट आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है। ये सोफा सेट आपको कई अलग-अलग शेप में भी मिल रहे हैं.

गुणवत्ता और आराम के लिए इन 5 सीटर सोफा सेट को चुनें

यहां आपको टॉप रेटेड सोफा सेट के विकल्प मिल रहे हैं, जो क्वालिटी और आराम दोनों में परफेक्ट पाए गए हैं। ऐसे में आप भी अपने लिविंग रूम के लिए इन डिजाइनर सोफा सेट का चयन कर सकते हैं।

जो इस वक्त फर्नीचर कैटेगरी में ट्रेंड में है। इनका लुक और डिजाइन इतना बेहतरीन है कि आपके घर आने वाला हर शख्स इसकी तारीफ करने से पीछे नहीं हटेगा। यहां देखें इन सोफा सेट के विकल्प और कीमतें।

1. ड्रिफ्टिंगवुड सॉलिड शीशम वुड 5 सीटर सोफा सेट- 53% छूट

आपके घर को शानदार लुक देने वाला यह सोफा सेट दो कुर्सियों और एक बेंच के साथ 5 लोगों के बैठने की क्षमता के साथ आता है। इस वुडन सोफा सेट में आपको शीशम वुड फ्रेम मटेरियल के साथ-साथ टीक फिनिश कलर भी मिल रहा है। यह एक पारंपरिक और समकालीन शैली का सोफा सेट है।

2. सोलिमो एलेन 5 सीटर एल शेप सोफा सेट- 41% की छूट

अमेज़ॅन के तहत 40 प्रतिशत छूट पर उपलब्ध इस 5 सीटर सोफा सेट में एलएचएस स्टाइल के साथ एल आकार है जो लिविंग रूम की सुंदरता को बढ़ाता है। लिविंग रूम के लिए यह सोफा सेट आपको खास जगह बचाने वाले डिज़ाइन के साथ मिलता है और इसमें तीन रंग विकल्प भी हैं।

3. स्लीपीहेड योलो एलएचएस एल शेप सोफा सेट- 23% की छूट

लिविंग रूम के लिए परफेक्ट यह अगला सोफा सेट एल शेप में भी उपलब्ध है, जिसमें नीम की लकड़ी का फ्रेम मटेरियल मिलता है। यह सोफा सेट 5 सीटर एल शेप के साथ-साथ योलो सोफा स्टाइल का है, जो आपके लिविंग रूम का पूरा लुक बदल सकता है।

4. ममता फर्नीचर लकड़ी का 5 सीटर सोफा सेट- 44% छूट

यह सोफा सेट मजबूती के मामले में बिल्कुल अद्भुत होगा क्योंकि यह 100 किलोग्राम वजन वाले शीशम की लकड़ी के फ्रेम सामग्री के साथ आता है। इस वुडेन सोफा सेट में आपको आयताकार शेप के साथ-साथ टीक फिनिश स्टाइल भी मिल रहा है और इसमें आपको कुशन भी मिलते हैं।

5. कासाफर्निश फेमिंगो 5 सीटर फैब्रिक सोफा सेट- 36% छूट

5 लोगों की बैठने की क्षमता के साथ आने वाला यह सोफा सेट आपके लिविंग रूम को लग्जरी और स्टाइलिश लुक देगा। यह उत्कृष्ट रूप से डिज़ाइन किया गया डिज़ाइनर सोफा सेट ठोस लकड़ी के फ्रेम सामग्री और सुपर सॉफ्ट एयर फोम सेकेंडरी सामग्री के साथ आता है, जो आपके शरीर को आराम देने का काम करता है।

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App