सिर्फ WagonR ही नहीं हैं पॉपुलर, उससे सस्ती मिल रही ज्यादा माइलेज वाली Maruti Celerio

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti Celerio: देश के वाहन बाजार में हैचबैक की सबसे ज्यादा लोकप्रियता है। इस सेगमेंट में मारुति सलेरियो (Maruti Celerio) को काफी पसंद किया जाता है। कंपनी की इस हैचबैक में पॉवरफुल इंजन लगा हुआ है और इसमें ज्यादा केबिन के साथ ही बूट स्पेस उपलब्ध कराया गया है। यह कार ज्यादा माईलेज ऑफर करने में सक्षम है।

Maruti Celerio का पॉवरफुल इंजन

मारुति सलेरियो (Maruti Celerio) 998 सीसी इंजन के साथ आती है। जिसकी क्षमता 5500 आरपीएम पर 65.71bhp का अधिकतम पावर और 3500 आरपीएम पर 89Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। यह 5-सीटर कार है और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है। इसका बूट स्पेस 313 लीटर का है और इसमें 26 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज कंपनी ने उपलब्ध कराया है।

Maruti Celerio की प्राइस डिटेल्स

कंपनी की इस हैचबैक को 5.37 लाख रुपये से 7.09 लाख रुपये की कीमत पर बाजार में उपलब्ध कराया गया है। हालांकि इसे इससे कम कीमत पर भी लिया जा सकता है। आपको बता दें कि कई ऑनलाइन वेबसाइट्स पर इस कार को काफी आकर्षक कीमत पर सेल किया जा रहा है। इस रिपोर्ट में आज हम आपको इसी के बारे में डिटेल से बताने वाले हैं।

Maruti Celerio पर मिल रहा है शानदार ऑफर

Carwale वेबसाइट मारुति सलेरियो (Maruti Celerio) के 2014 मॉडल पर डील ऑफर कर रही है। यह कार पेट्रोल इंजन के साथ आती है और अबतक 71,000 किलोमीटर तक चली हुई है। इसे यहाँ से आप 2.95 लाख रुपये में अपना बना सकते हैं। इसके अलावा ऑफर के साथ यह आपको 5,309 रुपये की मंथली ईएमआई पर मिल सकती है।

मारुति सलेरियो (Maruti Celerio) के 2016 मॉडल को Carwale वेबसाइट से लिया जा सकता है। नोएडा में मौजूद यह कार 49,758 किलोमीटर तक चली हुई है। इसके लिए यहाँ पर 3.85 लाख रुपये की मांग की गई है। इसके अलावा भी इन वेबसाइट्स पर इस कार के कई मॉडल्स को लिस्ट किया गया है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App