10वीं पास ध्यान दें! पुलिस कॉन्सटेबल पदों पर नौकरी पाने का सुनहरा मौका, देखें भर्ती डिटेल्स

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली: SLPRB Recruitment 2024. अगर आप 10वीं पास हैं और पुलिस विभाग में कोई सरकारी नौकरी के लिए आवेदन करना चाहते हैं, तो ऐसे कैडिडेंट के लिए बड़ा मौका मिल रहा है। दरअसल अगर आप असम राज्य में रहते हैं, तो पुलिस विभाग में  सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका मिल रहा है। राज्य में जैसे पदों पर भर्ती हो रही है, जिसके लिए भर्ती की डिटेल्स पढ़ कर आवेदन कर सकते हैं।

असम में स्टेट लेवल पुलिस रिक्रूटमेंट बोर्ड में कई रिक्त पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है, इस खबर में आवेदन से संबधित जानकारी को पढ़ कर इच्छुक व योग्य उम्मीदवार लास्ट डेट से पहले अप्लाई कर सकते हैं।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

SLPRB Recruitment 2024 के लिए जरुरी डेट्स
असम में पुलिस कॉन्सटेबल के रिक्त पदों के लिए आवेदन करनी की प्रक्रिया शुरु हैं, जिससे योग्य कैडिडेंट 15 फरवरी 2024 से पहले आवेदन कर सकते हैं।

SLPRB Recruitment 2024 में भर्ती पदों की संख्या

असम में पुलिस कॉन्सटेबल भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी में बताया गया हैं कि स्टेट लेवल पुलिस कांस्टेबल के पदों पर कुल 269 भर्ती जारी की गई है।

SLPRB Recruitment 2024 में आवेदक की योग्यता

अगर कोई असम में स्टेट लेवल पुलिस कांस्टेबल के पदों पर आवेदन करना चाहता हैं, तो कैडिडेंट के किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से एचएसएलसी यानी क्लास दसवीं या इसके समकक्ष परीक्षा पास होना चाहिए।

SLPRB Recruitment 2024 के लिए आयु सीमा

असम में स्टेट लेवल पुलिस कांस्टेबल के पदों के लिए 8 से लेकर 40 साल तक वाले कैडिडेंट आवेदन कर सकते है।

SLPRB Recruitment 2024 में ये रहा सेलेक्सन प्रोसेस

असम में स्टेट लेवल पुलिस कांस्टेबल भर्ती में अप्लाई करने वाले उम्मीदवारो का चयन लिखित परीक्षा व फिजिकल स्टैंडर्ड टेस्ट, फिजिकल एफिशियेंसी टेस्ट के आधार पर होगा।

SLPRB Recruitment 2024 में ऐसे करें अप्लाई

असम में हो रही इस स्टेट लेवल पुलिस कांस्टेबल भर्ती के लिए कैडिडेंट आवेदन करने चाहते हैं, तो आप राज्य पुलिस अधिकारिक वेबसाइट – slprbassam.in. पर जाकर आवेदन कर दे।

 

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App