पीएम मोदी हरियाणा को देंगे बड़ी सौगात, द्वारका एक्सप्रेस-वे का करेंगे उद्घाटन

Avatar photo

By

Vipin Kumar

pm narender modi: पीएम नरेंद्र मोदी द्वारका एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन करने वाले हैं, जिनके साथ पार्टी के तमाम बड़ा नेता उपस्थित रहेंगे। यह पहला मौका होगा, जब राज्य में पीएम नरेंद्र मोदी किसी एक्सप्रेस वे का उद्घाटन करने वाले हैं। इस दौरान पीएम नरेंद्र कार्यक्रम में पहुंच गए हैं, जहां उन्होंने लोगों का अभिवादन स्वीकार किया।

इस दौरान केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि दिल्ली-एनसीआर में 35 हजार के प्रोजेक्ट पूरे किए और आने वाले समय में 65 हजार करोड़ के प्रोजेक्ट पूरे होंगे। उन्होंने कहा कि पूरे दिल्ली-एनसीआर को ट्रैफिक जाम से निजात मिल जाएगा। 32 ग्रीन हाईवे बन रहे हैं, लेकिन द्वारका एक्सप्रेस वे अलग है।यू आर टू में 30 लाख टन से ज्यादा गाजीपुर से कचरा प्रोजेक्ट में डाला गया है।

नितिन गडकरी ने कही बड़ी बात

द्वारका एक्सप्रेस वे के उद्घाटन से पहले केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि आज का दिन इतिहास के लिए महत्वपूर्ण है। द्वारका एक्सप्रेस वे आत्मनिर्भर भारत का नमूना है। स्टेट आफ आर्ट प्रोजेक्ट है। एक ही जगह पर एक के ऊपर चार लेन है। मैंने प्रधानमंत्री से अनुरोध किया था कि एक बार इस प्रोजेक्ट को देखकर उद्धाटन करें, उन्होंने इसको स्वीकार किया है।

इस दौरान राव राव इंद्रजीत ने कहा कि गुरुग्राम आज के दिन हरियाणा के अंदर सबसे ज्यादा राजस्व देने वाला जिला बन गया है। वैसे बिजनेस सबसे ज्यादा गुरुग्राम में है। इंडस्ट्री गुरुग्राम में सबसे ज्यादा है। दस साल में गुरुग्राम की साख को चार चांद इंफ्रास्ट्रक्चर की वजह से मिला है।

सीएम ने पीएम को भेंट किया शाल

हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने पीएम नरेंद्र मोदी को शाल भेंट किया। राव इंद्रजीत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हरियाणा में एक महीने में दूसरी बार आगमन हुआ है। एम्स का शिलान्यास किया था। इसके साथ ही गुरुग्राम में पधारे हैं। कई राज्य ऐसे हैं जो उनके आगमन का इंतजार कर रहे हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि अब जल्द ही किसी भी दिन लोकसभा चुनाव का ऐलान हो सकता है कि जिसकी चर्चा तेजी से चल रही है। चुनाव को देखते हुए केंद्र में सत्ता चला रही बीजेपी हर संभव लोगों को लुभाने की कोशिश कर रही है।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App