रेवाड़ी में गरजे पीएम मोदी, रखा 400 से ज्यादा सीटें जीतने का लक्ष्य और मांगा लोगों का आशीर्वाद

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः देशभर में किसान आंदोलन के बढ़ते शोर के बीच सभी राजनीतिक पार्टियां चुनावों की तैयारियों में जुटी हैं। लोकसभा चुनाव में एक बार फिर सत्ता में वापसी करने के लिए बीजेपी के तरफ से पूरी जोर आजमाइश देखने को मिल रही है। अब देखना होगा कि क्या बीजेपी एक बार फिर सत्ता में वापसी कर पाएंगे या नहीं।

पीएम नरेंद्र मोदी ने हरियाणवा के रेवाड़ी में जनसभा को संबोधित करते हुए कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दिया। उन्होंने जनसभा में एक बार फिर अब की बार 400 पार का नारा दियाी। इसके साथ ही उन्होंने देश को दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाने को तीसरे कार्यकाल के लिए लोगों का आशीर्वाद मांगा। साथ ही उन्होंने जमीं से लेकर अंतरिक्ष तक की उपलब्धियों को भि गिनाना।

रेवाड़ी में पीएम मोदी ने कही बड़ी बात

रेवाड़ी में लोगों को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि भारत का झंडा चांद पर पहुंच गया जहां कोई नहीं पहुंच सका। यह आपके आशीर्वाद से हुआ पिछले 10 वर्षों में भारत 11वें स्थान से उठकर दुनिया की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन गया है।

इसके साथ ही तीसरे कार्यकाल में, मुझे आने वाले वर्षों में भारत को दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाने के लिए आपके आशीर्वाद की आवश्यकता है। पीएम मोदी ने कहा, एनडीए के लिए अब की बार 400 पार। इस साल अप्रैल और मई में होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले उनका हरियाणा दौरा महत्वपूर्ण माना जा रहा है।

मोदी ने जनवरी में अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन समारोह का जिक्र करते हुए कहा कि अभी थोड़ी देर पहले मुझे हरियाणा को 10,000 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाएं सौंपने का अवसर मिला। इसमें रेवाड़ी एम्स, नई रेल लाइन और मेट्रो लाइन, एक संग्रहालय भगवान राम का आशीर्वाद ऐसा है कि आजकल मुझे हर जगह ऐसे पवित्र कार्यों से जुड़ने का अवसर मिलता है।

हरियाणा के सीएम ने कांग्रेस पर साधा निशाना

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने सार्वजनिक संबोधन से पहले पीएम मोदी का अभिनंदन किया। खट्टर ने कहा कि यह एक विशेष अवसर है जब पीएम मोदी हमारे बीच हैं। आप (पीएम मोदी) 2013 में गुजरात में सीएम थे और लोग आपको पीएम के रूप में देख रहे थे, तो आपने अपना अभियान शुरू किया रेवाड़ी से शुरू किया।

इसके अलावा गुरुग्राम में मेट्रो स्टेशन परियोजना न केवल गुरुग्राम या देश के लोगों को बल्कि उन विदेशी कंपनियों को भी सहायता करने का काम करेगी। बीते 10 साल में इस तरह से आपने हमारा मार्गदर्शन करने का काम किया है।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App