OYO Hotel: गर्लफ्रेंड के साथ OYO होटल में जाने से पहले पढ़ लें ये नियम, नहीं तो होगी परेशानी

Avatar photo

By

Sanjay

OYO Hotel: ओयो होटल आज हर तरफ चर्चा का विषय बना हुआ है। इस होटल में हर कपल अपने पार्टनर से मिलने जाता है। अगर आप भी अपनी गर्लफ्रेंड को OYO होटल ले जा रहे हैं तो आपके लिए कुछ नियमों के बारे में जानना बेहद जरूरी है। क्योंकि हाल ही में ब्रांच ने अपने कुछ नियमों में बदलाव किया है. तो आइए जानते हैं OYO के नए नियम क्या हैं

OYO होटल में जाने से पहले हर कोई यही सोचता है कि हमारे लिए कौन सा होटल सही रहेगा? अगर आप अपने पार्टनर के साथ ओयो जा रहे हैं तो सबसे पहले सुरक्षा के बारे में जानना बेहद जरूरी है। कई बार आप कम पैसे देने के लालच में ओयो बुक कर लेते हैं जहां आपको सुरक्षा को लेकर काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।

OYO होटल कैसे बुक करें?

अविवाहित जोड़ों को अनुमति देने वाला OYO बुक करने के लिए, किसी भी शहर में होटल खोजते समय फ़िल्टर में “OYO वेलकम कपल्स” चुनें। अगर आप OYO ऐप में रिलेशनशिप मोड भी इनेबल कर सकते हैं तो आपको कानूनी परेशानियों का सामना नहीं करना पड़ेगा।

अगर आपकी शादी नहीं हुई है तो आपको यह विकल्प चुनना होगा। यदि आपको कोई शिकायत है, तो आप हेल्पलाइन 9313931393 पर संपर्क कर सकते हैं या help.oyorooms.com पर एक ईमेल भेज सकते हैं।

OYO के नियम भारतीय संविधान के अनुसार हैं

हालाँकि, अब जोड़ों के लिए होटलों में रुकना पूरी तरह से कानूनी है। अनुच्छेद 21, जीवन और व्यक्तिगत स्वतंत्रता की सुरक्षा, कहता है: “कानून द्वारा स्थापित प्रक्रिया के अलावा किसी को भी उसके जीवन या व्यक्तिगत स्वतंत्रता से वंचित नहीं किया जाएगा।

क्या गर्लफ्रेंड को OYO होटल ले जाना सुरक्षित है?

अनुच्छेद 21 दो अधिकारों की सुरक्षा की गारंटी देता है: (ए) जीवन का अधिकार और (बी) व्यक्तिगत स्वतंत्रता का अधिकार। इस फीचर को डेवलप करने का मकसद बेहद आसान तरीके से रूम बुकिंग करना है. क्या आप अपने पार्टनर के साथ समय बिताना चाहते हैं? क्या आप OYO में कमरा बुक नहीं करना चाहेंगे?

क्या ओयो अविवाहित जोड़ों के लिए सुरक्षित है?

क्या OYO रूम्स अविवाहित जोड़ों के लिए सुरक्षित है और क्या आपको किसी कानूनी समस्या का सामना करना पड़ेगा या नहीं? नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट 1985 के तहत, ओयो होटलों में अवैध दवाओं और पदार्थों की अनुमति नहीं है। ये पूरी तरह से गैरकानूनी है.

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App