Mini Refrigerator: 10,000 रुपये से कम में खरीदें 5 स्टार रेटिंग वाला मिनी फ्रिज, अभी खरीदें

Avatar photo

By

Sanjay

Mini Refrigerator: अगर आप भी किफायती और अच्छे फ्रिज की तलाश में हैं तो यहां बेस्ट मिनी फ्रिज की लिस्ट देख सकते हैं। इस लिस्ट में आपको LG, Haier और Ventro जैसे मशहूर ब्रांड्स के बेहतरीन मिनी फ्रिज के बारे में विस्तार से बताया गया है, जिसकी मदद से आप अपनी सुविधा और बजट के मुताबिक Amazon से कोई भी फ्रिज ऑर्डर कर सकते हैं।

रुपये से कम कीमत में आ रहा है। 10 हजार की कीमत वाले इन सभी रेफ्रिजरेटर में डिजिटल इन्वर्टर और स्मार्ट इन्वर्टर तकनीक के साथ 5 स्टार एनर्जी रेटिंग भी है। यह फ्रिज पोर्टेबल और वजन में हल्का है और एक बार खरीदने के बाद इसे विभिन्न तरीकों से इस्तेमाल किया जा सकता है। अमेज़न इन मिनी फ्रिज पर 30% तक की भारी छूट दे रहा है और इसके डिजाइन से लेकर अंदर की जगह तक सब कुछ बेहतरीन है।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

हायर 42 एल 5 स्टार मिनी बार सिंगल डोर रेफ्रिजरेटर की कीमत

42 लीटर की क्षमता वाला यह मिनी बार रेफ्रिजरेटर अकेले रहने वाले लोगों के लिए बिल्कुल सही है। Amazon पर यह फ्रिज सिर्फ 9,490 रुपये की कीमत पर उपलब्ध है। कंपनी इस फ्रिज पर 30% का भारी डिस्काउंट दे रही है।

इस मिनी फ्रिज की एमआरपी 13,490 रुपये और ऑफर प्राइस 13,490 रुपये है। इसके अलावा इसे खरीदने पर आपको कई बैंक ऑफर्स भी मिलेंगे। Amazon पर भी यूजर्स ने Haier के इस रेफ्रिजरेटर को टॉप रेटिंग दी है।

VANTRO 10L पोर्टेबल फ्रिज मॉडल की कीमत

वेंट्रो के इस रेफ्रिजरेटर पर अमेज़न 63% का भारी डिस्काउंट दे रहा है। Amazon पर इसकी कीमत सिर्फ 5,499 रुपये है, जिसकी MRP 14,999 रुपये है। इसे खरीदने के लिए कंपनी ने इस फ्रिज पर ईएमआई का विकल्प भी दिया है।

ऑर्डर कैसे करें

आप ऊपर बताए गए मिनी रेफ्रिजरेटर को Amazon की साइट पर जाकर ऑर्डर कर सकते हैं। आपको बता दें कि यह आदेश सीमित समय के लिए है। इसलिए इच्छुक ग्राहकों को इन्हें जल्द से जल्द ऑर्डर करना चाहिए। क्योंकि ऑफर खत्म होने के बाद इसकी कीमत भी बढ़ सकती है.

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App