LPG Gas cylinder: गैस सिलेंडर पर बड़ा बदलाव, 31 मार्च से पहले करना होगा ये काम

Avatar photo

By

Govind

LPG Gas cylinder: एलपीजी गैस सिलेंडर मालिकों के लिए बड़ी खुशखबरी। अगर आपके पास गैस सिलेंडर है तो आप सभी को एक बड़ा तोहफा दिया जा रहा है. गैस कनेक्शन पर नए नियम लागू हो गए हैं, जिनका पालन करना सभी एलपीजी गैस सिलेंडर मालिकों के लिए बेहद जरूरी है। अगर आप सभी लोग एलजी के इस नए नियम का पालन नहीं करेंगे तो आप सभी को मिलने वाली एलपीजी गैस सिलेंडर पर सब्सिडी बंद कर दी जाएगी।

ई-केवाईसी अपडेट करना जरूरी है

गैस सिलेंडर पर लगातार नए नियम लागू हो रहे हैं। देखा जाए तो पिछले कई महीनों से कुछ नए नियम आ रहे हैं। इस बार बताया जा रहा है कि एलपीजी गैस सिलेंडर पर गैस कनेक्शन रखने वाले सभी लोगों को ई-केवाईसी से गुजरना होगा। -जो लोग अपना केवाईसी अपडेट नहीं कराएंगे उन्हें मिलने वाले गैस सिलेंडर पर सब्सिडी का लाभ नहीं दिया जाएगा, इसलिए अगर आपके पास एलपीजी गैस सिलेंडर है तो आप सभी आसानी से ई-केवाईसी करा सकते हैं।

ऐसे अपडेट कराएं E-KYC

अगर आप सभी लोग एलपीजी गैस सिलेंडर ई-केवाईसी अपडेट करना चाहते हैं तो सबसे पहले आप सभी को नजदीकी गैस एजेंसी पर जाना होगा और वहां से आप सभी को केवाईसी अपडेट करने के लिए जो भी दस्तावेज मांगे जाएंगे उन्हें ले जाना होगा। फिर आप सभी को अपने गैस सिलेंडर पर ई-केवाईसी अपडेट करना होगा ताकि आप सभी को मिलने वाले गैस सिलेंडर पर सब्सिडी का लाभ मिल सके।

Govind के बारे में
Avatar photo
Govind नमस्कार मेरा नाम गोविंद है,में रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मैं 2024 से Timesbull पर बतौर कंटेंट राइटर के पद पर काम कर रहा हूं,मैं रोजाना सरकारी नौकरी और योजना न्यूज लोगों तक पहुंचाता हूँ. Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App