इसरो में Sarkari Naukri पाने का सुनहरा मौका, बिना परीक्षा हो रही भर्ती, देखें डिटेल्स

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली:IPRC Bharti 2024. ऐसे कैडिडेंट को इसरो जैसे देश के सबसे प्रतिष्ठित संस्थान में नौकरी का असर देख रहे हैं, तो आप के लिए इसरो में सरकारी पाने का अच्छा मौका मिल रहा है, हाल ही में इसरो ने बंपर पदों के लिए आवेदन पत्र आंमत्रित किए है, जिससे अगर आप योग्यता रखते हैं, तो यहां पर भर्ती जानकारी को पढ़ कर तय डेट से पहले अप्लाई कर सकते हैं।

दरअसल इसरों के द्धारा जारी किए सरकारी नोटिफिकेशनमें बताया गया हैं कि, इसरो प्रोपल्शन कॉम्प्लेक्स (IPRC), तमिलनाडु अपरेंटिस पदों पर भर्ती हो रही है। जिससे अपरेंटिस के तहत 100 पदों पर मैकेनिकल, इलेक्ट्रॉनिक्स, सिविल, केमिकल, कंप्यूटर साइंस व अन्य पदों के लिए भर्ती की जाएगी।

IPRC Bharti 2024 पदों की संख्या

इसरो प्रोपल्शन कॉम्प्लेक्स (IPRC), तमिलनाडु अपरेंटिस अपरेंटिस के तहत 100 पदों पर मैकेनिकल, इलेक्ट्रॉनिक्स, सिविल, केमिकल, कंप्यूटर साइंस व अन्य पदों के लिए भर्ती की जाएगी।

IPRC Bharti 2024 में सेलेक्शन प्रोसेस और जरुरी डेट्स

इसरो के ओर से जारी नोटिफिकेशन में अपरेंटिस पदों पर भर्ती के लिए कैंडिडेट्स को कोई एंट्रेंस टेस्ट नहीं देना होगा। जिससे इस भर्ती में अप्लाई करने वाले कैंडिडेट को सिर्फ इंटरव्यू से गुजरना होगा। जिससे इंटरव्यू की जरुरी डेट्स यहां पर देख सकते हैं।

पोस्ट- वाइज इंटरव्यू की तारीखें
ग्रेजुएट अपरेंटिस (इंजीनियरिंग)-10 फरवरी, 2024
तकनीशियन अपरेंटिस- 10 फरवरी, 2024

ग्रेजुएट अपरेंटिस (नॉन इंजीनियरिंग)- 11 फरवरी, 2024

IPRC Bharti 2024 के लिए जरुरी योग्यता

IPRC Bharti 2024 में अप्लाई कर के लिए जरुरी योग्यता की बात करें तो,  ग्रेजुएट अपरेंटिस पद के लिए अप्लाई करने वालों के पास इंजीनियरिंग/प्रौद्योगिकी में फर्स्ट क्लास डिग्री वाले ही आवेदन कर पाएगें।

IPRC Bharti 2024 में मिलेगा इतना  स्टाइपेंड
ग्रेजुएट अपरेंटिस – 9,000 रुपये

तकनीशियन अपरेंटिस- 8,000 रुपये

ग्रेजुएट अपरेंटिस (नॉन इंजीनियरिंग)- 9,000 रुपये

IPRC Bharti 2024 की यहां से प्राप्त करें अधिक जानकारी

अगर आप IPRC Bharti 2024 के एलिजिबिलिटी, एज लिमिट, मोड ऑफ सेलेक्शन जैसी सभी डिटेल पढ़ने के लिए  यहां पर बताए गए लिंक पर जाकर पढ़ सकते हैं।

 

 

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App