Good News! नए मॉडल के आने से पहले इस ट्रांसपेरेंट फोन के दाम हुए कम, मिलेगा बचत करने का भी अनोखा मौका

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

 

नई दिल्ली: Nothing Phone 2 Discount: इस समय चारो तरफ नथिंग फोन की चर्चा हैं क्योंकि जल्द ही नए ट्रांसपेरेंट हैंडसेट Nothing Phone 2a को लॉन्च किया जा सकता है। लेकिन इससे पहले कंपनी ने अपने पुराने मॉडल Nothing Phone 2 के दाम को कम कर दिया है। जिसे आप ग्राहक कई डिस्काउंट ऑफर के साथ आराम से सस्ते में खरीद हजारों रुपयों की बचत कर सकते हैं। यकीन नहीं, तो चलिए जानें इस ट्रांसपेरेंट फोन पर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में …

Nothing Phones 2 पर डिस्काउंट और ऑफर्स क्या हैं देखें

इसके प्राइस और ऑफर्स की बात करें तो इसके 256जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 49,999 रुपए हैं। जिसे Flipkart पर 12,000 रुपए के डिस्काउंट के बाद 37,999 रुपये में खरीद सकते है।

वहीं इसके 512जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 54,999 रुपए है। जिसे Flipkart पर 15,000 रुपए की छूट के बाद 34,999 रुपए में बेचा जा रहा है। बैंक ऑफर के तहत आपको 1500 रुपए की छूट भी दी जा रही हैं। लेकिन इस फोन पर आपको कोई भी एक्सचेंज ऑफर या नो कॉस्ट ईएमआई का ऑप्शन नहीं दिया जा रहा है।

Nothing phone 2 के देखें फीचर्स और स्पेक्स

– इस हैंडसेट में 6.7 इंच का LTPO एमोलेड डिस्प्ले मिलती है।  – प्रोसेसर के लिए इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 SoC का मिलता है।
– इसमें आपको तीन स्टोरेज वेरिएंट साथ मिलते है।
–  वहीं इसका पिक्सल रेजोल्यूशन आप ग्राहकों को 1,080×2,412 का मिलता है।
– इसके साथ ही ये फोन आपको 120 हर्ट्ज सपोर्ट में उपलब्ध मिलता है।
– ये फोन  एंड्रॉयड 13 के आधार पर काम करता है।
– कैमरा फीचर के लिए इसमें ड्यूल कैमरा का सेटअप दिया है। जिसमें आप ग्राहकों को 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और फ्रंट में सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का बढ़िया कैमरा दिया गया है।
– पावर के लिए इसमें 4700mAh की शानदार बैटरी मिलती है। इससे आप अपने फोन को 55 मिनट के अंदर फुल चार्ज कर सकते हैं। यानि इसके फीचर को लेकर ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं हैं।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App