Flipkart से iPhone 14 को कम कीमत में खरीदने का तगड़ा मौक, जल्दी करें

Avatar photo

By

Govind

iPhone 14: यह खबर उन लोगों के लिए बेहद खास हो सकती है जो कम कीमत में एक अच्छा स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं क्योंकि iPhone 14 ( 16 अप्रैल) का मतलब है कि अगर आप इसे कल तक फ्लिपकार्ट सेल से खरीदते हैं तो आपको डिस्काउंट ऑफर केवल आज और कल के लिए मिलेगा। ऑर्डर करना। अन्यथा अवसर खो जायेगा. आइये इस लेख के माध्यम से विस्तार से जानते हैं।

iPhone 14 के कमाल के फीचर्स

अगर आप इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो इसमें आपको कमाल के फीचर्स देखने को मिलेंगे, लेकिन इतनी कम कीमत में यह फोन आपको दोबारा नहीं मिल पाएगा।

इसका प्रोसेसर: प्रोसेसर की बात करें तो इसमें आपको जबरदस्त प्रोसेसर देखने को मिलेगा जो हेक्सा कोर 6 कोर प्रोसेसर पर काम करेगा जो A15 बायोटिक चिपसेट पर काम करेगा।

कैमरा क्वालिटी सेटअप: फोटोग्राफी के शौकीन लोगों के लिए 12MP + 12MP का रियर कैमरा दिया गया है, जबकि खूबसूरत सेल्फी लेने के लिए 12MP का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है।

बेहतरीन डिस्प्ले: डिस्प्ले की बात करें तो इसमें आपको 6.1 इंच का सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले देखने को मिलेगा जो कि काफी अच्छा डिस्प्ले है। यह आपको बहुत पसंद आएगा.

ROM और बैटरी बैकअप: इस फोन का बैटरी बैकअप 3279mAh का है। और 30W चार्जिंग सपोर्ट भी मिलेगा, इसमें आपको 128GB ROM भी मिलेगी, इस फोन का कलर ब्लू कलर होगा।

फ्लिपकार्ट सेल पर आपको कितना मिलेगा?

अगर आप इसे फ्लिपकार्ट से खरीदते हैं तो फ्लिपकार्ट सेल में यह आपको ₹58,999 में मिलेगा, लेकिन अगर आप क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको ₹3500 का एक और फ्लैग डिस्काउंट ऑफर मिलेगा।

Govind के बारे में
Avatar photo
Govind नमस्कार मेरा नाम गोविंद है,में रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मैं 2024 से Timesbull पर बतौर कंटेंट राइटर के पद पर काम कर रहा हूं,मैं रोजाना सरकारी नौकरी और योजना न्यूज लोगों तक पहुंचाता हूँ. Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App