HARYANVI DANCER GORI NAGORI ने मचाया ऐसा धमाल कि खूब नाची भीड़, देखें वीडियो

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्ली: हरियाणवी जगत में अब एक नहीं बल्कि कई क्वीन ऐसी हैं जो हर किसी का दिल जीतने का काम कर रही हैं। इस इंडस्ट्री में एक नहीं कई बल्कि कई बड़ी क्वीन ऐसी हैं हर किसी के चेहरे पर रौनक की वजह बनी हुई हैं। सपना चौधरी के चाहने वाले हजारों में नहीं बल्कि लाखों में हैं, लेकिन आज हम आपको गोरी नागोरी के बारे में बताने जा रहे हैं।

इस जगत में नाम रोशन करने वाले गोरी नागोरी ने लोगों हर किसी को सोचने को मजबूर कर रही हैं। आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखा तो फिर कुछ नहीं देखा। गोरी नागोरी का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिनके चाहने वाले हर किसी को दीवाना हो रहा है।

गोरी नागोरी के चेहरे पर काफी रौनक दिख रही है। गोरी नागोरी टाइट सूट में सेक्सी ठुमके लगाती दिख रही हैं, जो हर किसी को चाहने के सोच रही हैं। इस वीडियो को कई बार देखा जा चुका है, जहां लोग घूम-घूमकर देखने को मिल रहा है। आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीीं देखे तो कुछ नहीं देखा जो लोगों का सोचने के लिए मजबूर कर रही हैं। आपने उनके वीडियो देखने को मिल रहे हैं।

गोरी नागोरी मचा रही गर्दा

हरियाणवी डांसर गोरी नागोरी का यूट्यूब वीडियो लोगों के दिल पर राज कर रही हैं, जो हर को सोचने के लिए मजबूर रही हैं। गोरी नागोरी के चाहने वाले भी उनके साथ-साथ ठुमके लगाते दिख रहे हैं जो हर किसी को अपनी चाहत में दीवाना बना रही हैं।

इस बीच उनका चाहने वाले बड़ी संख्या में लोग नाचने को मजबूर कर रही हैं जिन्हें देख हर कोई आपा खो रही है। जानकारी के लिए बता दें कि सपना चौधरी की तरह गोरी नागोरी लोगों को अपनी चाहत में बना रही हैं जो हर किसी को पागल बना रही हैं।

आपने उनके चाहने वाले लोग कमेंट कर हौसला अफजाई कर रही हैं जो लोग हौसला अफजाई कर रहे हैं, जो हर किसी को सोचकर मजबूर कर रहे हैं।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App