DMRC: केजरीवाल की गिरफ्तारी पर बंद हुए ये दो मैट्रो रेलवे स्टेशन, जानें जल्दी 

Avatar photo

By

Govind

DMRC: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता आज बड़ा विरोध प्रदर्शन करने जा रहे हैं. आप कार्यकर्ता और नेता आज पीएम नरेंद्र मोदी के आवास का घेराव करेंगे.

आपके विरोध को देखते हुए सुरक्षा कारणों से दिल्ली मेट्रो के लोक कल्याण मार्ग स्टेशन के गेट नंबर 3 और केंद्रीय सचिवालय स्टेशन के गेट नंबर 5 को अगले आदेश तक बंद कर दिया गया है.

इस दौरान प्रवेश और निकास पूरी तरह से बंद रहेगा. दिल्ली सरकार के मंत्री गोपाल राय ने केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ मंगलवार को पीएम आवास का घेराव करने का ऐलान किया था. ऐसे में आज आम आदमी पार्टी (AAP) के सैकड़ों कार्यकर्ता दिल्ली में प्रदर्शन करने जा रहे हैं. दिल्ली पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. हमने क्षेत्र में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए कई स्तर की सुरक्षा व्यवस्था की है।

वहीं, दिल्ली के कई मेट्रो स्टेशनों के बाहर भारी पुलिस बल तैनात है. दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने कहा कि प्रधानमंत्री आवास के आसपास पहले से ही धारा 144 लागू है और किसी को भी विरोध प्रदर्शन की इजाजत नहीं दी जाएगी. दिल्ली में जगह-जगह बैरिकेड्स लगाए गए हैं. दिल्ली पुलिस की टीम काफी एक्टिव नजर आ रही है. सुरक्षा कारणों से दिल्ली पुलिस की टीम द्वारा वाहनों की तलाशी ली जा रही है और लोगों से पूछताछ की जा रही है.

Govind के बारे में
Avatar photo
Govind नमस्कार मेरा नाम गोविंद है,में रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मैं 2024 से Timesbull पर बतौर कंटेंट राइटर के पद पर काम कर रहा हूं,मैं रोजाना सरकारी नौकरी और योजना न्यूज लोगों तक पहुंचाता हूँ. Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App