CM विष्णु देव सहाय ने ठोका दवा! कहा- इतनी सीटों पर जीत पक्की, पढे पूरी खबर

Avatar photo

By

Business Desk

CM विष्णु देव सहाय: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने कहा कि बीजेपी 11 की 11 लोकसभा सीटें जीतेगी. हम जो भी अच्छा काम करते हैं, कांग्रेस उसका विरोध करती है, यह उनका धर्म है और वे ऐसा करते रहेंगे। दरअसल बीजेपी ने अपनी पहली लिस्ट जारी कर दी है जिसमें 195 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया गया है.

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बीजेपी ने अपने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी है. पहली सूची में ही छत्तीसगढ़ की 11 लोकसभा सीटों के लिए उम्मीदवारों के नाम तय हो गए. इस बीच, राज्य के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने रविवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी राज्य की सभी 11 सीटों पर जीत हासिल करेगी.

मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने कहा

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने कहा, “भाजपा 11 में से 11 लोकसभा सीटें जीतेगी। हम जो भी अच्छा काम करते हैं, कांग्रेस उसका विरोध करती है, यह उनका धर्म है और वे ऐसा करते रहेंगे।” इस बीच, छत्तीसगढ़ भाजपा प्रमुख किरण सिंह देव ने कहा कि पार्टी राज्य की सभी 11 सीटें जीतने की तैयारी कर रही है।

बीजेपी अध्यक्ष किरण सिंह देव ने कहा, “लोकसभा चुनाव के लिए हमारी तैयारी पहले से ही चल रही है. बीजेपी कार्यकर्ता इस पर काम कर रहे हैं. यह हमारे काम करने का तरीका है. हमारा लक्ष्य छत्तीसगढ़ की सभी 11 सीटें जीतना है.”

समाचार एजेंसी के मुताबिक, भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) द्वारा छत्तीसगढ़ की दुर्ग लोकसभा सीट से विजय बघेल की उम्मीदवारी की घोषणा के बाद बीजेपी नेता विजय बघेल ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार व्यक्त किया और कहा कि पार्टी यहां से चुनाव लड़ेगी. आगामी चुनाव में यह सीट लोकसभा चुनाव बड़े अंतर से जीतेंगे.

विजय बघेल ने कहा

विजय बघेल ने कहा, “मैं पीएम मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृह मंत्री अमित शाह को धन्यवाद देना चाहता हूं. उन्होंने मुझ पर और दुर्ग की जनता पर जो भरोसा दिखाया है, मैं उन्हें विश्वास दिलाता हूं कि हम इस सीट को और भी मजबूत करेंगे.” अधिक अंतर से जीतेंगे. भारत को वैश्विक अर्थव्यवस्था में तीसरे स्थान पर ले जाने के संकल्प में लोग पीएम मोदी के साथ हैं। बीजेपी 370 का आंकड़ा पार करेगी.”

इससे पहले 2019 के लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी ने वाराणसी में कांग्रेस के अजय राय के खिलाफ 6,74,664 वोटों से जीत हासिल की थी. भाजपा के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) ने 303 सीटें जीतीं और कांग्रेस पार्टी को 52 सीटों पर पीछे छोड़ दिया। इस साल अप्रैल-मई में लोकसभा चुनाव होने हैं.

Business Desk के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App