Chandigarh News: हवाई जहाज से चंडीगढ़ से दिल्ली जाना हुआ और महंगा, जानें क्या है टिकट 

Avatar photo

By

Govind

Chandigarh News: दिल्ली से कूच कर रहे किसानों के कारण आम जनजीवन प्रभावित हो रहा है. सड़कें अवरुद्ध होने के कारण लोगों को ट्रेनों में पैर रखने की जगह नहीं मिल रही है, वहीं दूसरी ओर हवाई किराया आसमान छू रहा है.

चंडीगढ़ से दिल्ली का किराया 34 हजार रुपये

किसान आंदोलन का आम लोगों पर इतना असर पड़ा है कि उन्हें दिल्ली के टिकट के लिए दुबई से दोगुना किराया चुकाना पड़ रहा है. आपको जानकर हैरानी होगी कि चंडीगढ़ से दुबई का किराया सिर्फ 15 हजार रुपये है। जबकि चंडीगढ़ से दिल्ली का किराया 34 हजार रुपये है.

चंडीगढ़ से गोवा का फ्लाइट किराया 12 हजार रुपये है

चंडीगढ़ से दुबई की दूरी 2194 किलोमीटर है जबकि चंडीगढ़ से दिल्ली की दूरी केवल 234 किलोमीटर है। इसके अलावा चंडीगढ़ से गोवा तक का फ्लाइट किराया 12 हजार रुपये है.

चंडीगढ़ से गोवा की दूरी 1734 किलोमीटर है।

वहीं, चंडीगढ़ से दिल्ली फ्लाइट का किराया दस गुना बढ़ गया। जो टिकट पहले 3,000 रुपये में मिलता था. अब यह सीधे 30 हजार रुपये में उपलब्ध है. अगर दूरी की बात करें तो चंडीगढ़ से गोवा की दूरी 1734 किलोमीटर है।

Govind के बारे में
Avatar photo
Govind नमस्कार मेरा नाम गोविंद है,में रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मैं 2024 से Timesbull पर बतौर कंटेंट राइटर के पद पर काम कर रहा हूं,मैं रोजाना सरकारी नौकरी और योजना न्यूज लोगों तक पहुंचाता हूँ. Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App