BSNL 5G Network: BSNL ग्राहकों के लिए खुशखबरी! इन शहरों में 5Gसेवा शुरू

Avatar photo

By

Sanjay

BSNL 5G Network: बीएसएनएल एकमात्र टेलीकॉम कंपनी है जो अपने ग्राहकों को सस्ता रिचार्ज उपलब्ध कराती है। अब कंपनी जल्द ही अपने यूजर्स को एक और बड़ा तोहफा देने जा रही है। बीएसएनएल ने कई शहरों में 4जी नेटवर्क की टेस्टिंग शुरू कर दी है।

शुरू से ही देखा गया है कि प्राइवेट टेलीकॉम के मुकाबले सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल द्वारा ग्राहकों को सबसे सस्ते रिचार्ज प्लान मुहैया कराए जाते हैं.

सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल शुरू से ही किफायती रिचार्ज प्लान में सबसे आगे रही है। लेकिन वहीं, जब नेटवर्क क्वालिटी की बात आती है तो कंपनी जियो और एयरटेल से पिछड़ जाती है।

ऐसे में अगर आप भी बीएसएनएल का सिम इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर सामने आ रही है क्योंकि बीएसएनएल की ओर से 4जी नेटवर्क शुरू कर दिया गया है, जल्द ही आपके शहर में भी बीएसएनएल 4जी नेटवर्क का इंतजार खत्म हो जाएगा। किया जायेगा।

बीएसएनएल 4जी सेवा शुरू होने को लेकर अलग-अलग शहरों से समय-समय पर अपडेट दिए जा रहे हैं। कंपनी की ओर से जल्द ही 4जी सर्विस उपलब्ध हो सकती है, जिसके बाद ग्राहक हाई स्पीड इंटरनेट डेटा का इस्तेमाल कर सकेंगे।

हाल ही में खबर सामने आई थी कि कंपनी ने राजस्थान के कुछ शहरों में 4जी नेटवर्क की टेस्टिंग शुरू कर दी है और उत्तर प्रदेश के कई शहरों में भी बीएसएनएल 4जी नेटवर्क की टेस्टिंग शुरू हो गई है।

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App